नीलम कोठारी का नाम तो लगभग सभी ने सुना होगा। नीलम ने साल 2000 में ऋषि सेठिया नाम के एक लंदन बेस्ड बिजनेसमैन से शादी की थी। हालांकि 2010 में दोनों का तलाक हो गया और तलाक के बाद 2011 में नीलम ने तलाकशुदा समीर सोनी से शादी कर ली

कैसे हुई दोनों की मुलाकात

समीर सोनी और नीलम ने लंबे समय तक अपने रिश्ते को सबसे छिपाए रखा। साल 2007 में समीर सोनी और नीलम कोठारी पहली बार एकता कपूर के जरिए मिले थे। समीर ने एक इंटव्यू में बताया था- शो के दौरान नीलम ने एकता से कहा था तुम्हारा दोस्त अच्छा है, एकता ने मुझे ये मैसेज दिया। फिर मैं एकता की पार्टी में नीलम से मिला जिसके बाद एकता ने ही हम-दोनों का परिचय कराया।

साल 2011 में निजी समारोह में शादी की थी। नीलम और समीर दोनों की ही ये दूसरी शादी थी। जहां समीर एक हैंडसम और सफल बॉलीवुड एक्टर हैं, वहीं नीलम 80 और 90 के दशक में लाखों दिलों पर राज किया करती थीं। फिलहाल वे एक्टिंग से दूर मशहूर ज्वैलरी डिजाइनर हैं।

24 जनवरी 2011 को नीलम कोठारी और समीर सोनी ने शादी की। शादी के दो साल बाद यानी 2 सितंबर साल 2013 को इस खूबसूरत जोड़ी ने एक बेटी अहाना को गोद लिया।

गोविंदा के साथ अफेयर

वहीं अगर वर्कफ्रंट की बात करें तो नीलम कोठारी ने 1984 की बॉलीवुड फिल्म जवानी से हिंदी फिल्म जगत में डेब्यू किया था। हालांकि यह फिल्म फ्लॉप रही, लेकिन इस फिल्म में नीलम के अभिनय को दर्शकों ने खूब पसंद किया।

इसके अलावा नीलम कोठारी का नाम बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा के साथ असल जिंदगी में भी जुड़ा और कई फिल्मों में एक दूसरे के साथ नजर आईं इन दोनों की जोड़ी को दर्शकों का खूब प्यार भी मिला. इसके बाद इन दोनों स्टार्स का रियल लाइफ में भी अफेयर रहा, लेकिन गोविंदा उन दिनों सुनीता को डेट कर रहे थे, इस वजह से उन्होंने इस रिश्ते से पीछे हट गए।

नीलम ने 1984 में फिल्म ‘जवानी’ से डेब्यू किया। ये फिल्म फ्लॉप हो गई थी लेकिन नीलम की खूबसूरती और अदाकारी की बहुत तारीफ हुई थी। नीलम ने गोविंदा के साथ कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है।नीलम का गोविंदा के साथ लंबा अफेयर रहा। उस समय गोविंदा इंडस्ट्री में नए थे। जब वो नीलम से मिले तो उनसे प्यार कर बैठे। उस दौरान गोविंदा, सुनीता को भी डेट कर रहे थे। यहां तक कि नीलम के लिए गोविंदा ने सुनीता के साथ अपनी सगाई भी तोड़ दी थी। लेकिन फिर गोविंदा ने सुनीता से शादी कर ली।