आपको बता दें नीतू कपूर इस समय खुश भी है और वह भावुक भी हैं। नीतू के लाडले रणबीर कपूर आज शादी कर रहे हैं। रणबीर कपूर 14 अप्रैल को दोपहर 2 बजे आलिया भट्ट की शादी के साथ सात फेरे लेंगे। इससे पहले 13 अप्रैल को रणबीर और आलिया की मेहंदी हुई थी। बेटे के हाथ में मेहंदी देख नीतू कपूर खुश हुईं, लेकिन वह रो पड़ीं। आपको बता दें कि 13 अप्रैल वह दिन था जब ऋषि कपूर और नीतू कपूर ने शादी रचाई थी और आज उसी दिन उनके बेटे रणबीर कपूर की मेहंदी थी.

गौरतलब है कि नीतू और ऋषि कपूर ने 13 अप्रैल 1979 को शादी कर ली। नीतू ने रणबीर-आलिया की मेहंदी सेरेमनी के दिन ऋषि कपूर के साथ अपनी सगाई की तस्वीर साझा की। एक तरफ मेहंदी चल रही थी तो दूसरी तरफ नीतू इमोशनल हो गईं। उसने किसी तरह अपने आंसू रोक लिए। बेटे रणबीर और होने वाली बहू आलिया को मेहंदी लगाने के बाद हाथों पर भी मेहंदी लगवाई। इस मेहंदी में नीतू कपूर ने दिवंगत पति ऋषि कपूर का नाम लिखा हुआ है। नीतू कपूर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर हाथों में मेहंदी की तस्वीर शेयर की है।

 

आपको बताते चलें कि बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर के 30 का अप्रैल 2020 में निधन हो गया। वह ल्यूकेमिया से पीड़ित थे। उसी साल ऋषि रणबीर की शादी की प्लानिंग कर रहे थे। लेकिन उन्हें क्या पता था कि उनकी किस्मत में उनके आंखों के सितारे रणबीर की शादी नहीं हुई। उनके मृत्यु के बाद उनकी पत्नी नीतू कपूर के साथ-साथ पूरे परिवार का बुरा हाल था। इस तरह उन्होंने खुद को संभाला। नीतू कपूर अब जीवन में धीरे-धीरे आगे बढ़ रही हैं। बच्चे घर बसा चुके हैं, इसलिए अब वह काम पर लौट आई हैं।

By Admin