Neetu Kapoor’s big disclosure after Ranbir-Alia’s marriage, you will also be stunned because of it: बॉलीवुड के सबसे चहेते जोड़ों में से एक आलिया भट्ट और रणबीर कपूर बीते दिन यानी 14 अप्रैल को शादी के बंधन में बंध गए. इस जोड़े ने परिवार के सदस्यों और करीबी दोस्तों के सामने शादी के सात वचनों की कसमें खाईं. जैसे ही अभिनेत्री आलिया भट्ट के जरिए शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की गईं, फैंस ने इस जोड़े पर प्यार की बौछार कर दी. शादी में करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan), करिश्मा कपूर समेत कई लोग शामिल हुए थे.आलिया और रणबीर करीब 5 साल से एक दूसरे को डेट कर रहे थे

राहुल भट्ट ने इंडिया टुडे से बातचीत में कहा कि, उन्होंने हर फेरे के महत्व को समझाया. एक होता है धर्म के लिए, एक होता है संतान के लिए, तो ये हकीकत में अट्रैक्टिव था. हम इससे अवगत नहीं हुए हैं. मैं कई जातियों के घर से आता हूं. ये अट्रैक्टिव था. रिकॉर्ड के लिए 7 फेरे नहीं बल्कि 4 फेरे थे और मैं सभी 4 फेरे के दौरान वहां मौजूद था.

सोशल मीडिया पर अकाउंट होने के चलते सितारों की रेगुलर तस्वीरें और पोस्ट इंस्टाग्राम खिलाती है जिसके चलते सितारों की फैन फॉलोइंग कम होती जा रही है! ऐसे में रणबीर कपूर ने खुद को ही सोशल मीडिया से दूर कर बेहद ही शानदार फैसला भी ले लिया!

अब एक बार फिर ऋषि कपूर को याद करके नीतू कपूर इमोशनल होती नजर आईं। रिएलिटी शो ‘हुनरबाज’ के सेट का एक वीडियो सोशल मीडिया वायरल हो रहा है, जिसमें नीतू कपूर ने ऋषि कपूर की आखिरी इच्छा के बारे में खुलासा किया।

You missed