इन दिनों सोशल मीडिया पर बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की अभिनेत्री नहीं बल्कि किसी दूसरे देश की अभिनेत्री खूब तहलका मचा रही है. जिनकी वायरल तस्वीरों को देखने के लिए उनकी फैंस बहुत तेजी से उनकी फोटो को डाउनलोड कर रहे हैं,और अपने दोस्तों के बीच शेयर भी कर रहे हैं. लेकिन आज हम इस आर्टिकल के माध्यम से आपको इस नेपाली मॉडल हीरोइन से जुड़े कुछ और भी राजपथ आएंगे जिसे जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर धमाल मचाई नेपाली अभिनेत्री.

हिंदी नो सोशल मीडिया पर बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री नहीं बल्कि नेपाल की अभिनेत्री अदिति बुधाथोकी खूब धमाल मचा रही है. जिनकी तस्वीरें के बीच को पसंद किया जा रहा है. अगर हम अभिनेत्री अदिति बुद्धथोकी की बात करें तो जिनका जन्म 28 जून 1996 को नेपाल में हुआ था. इसके साथ ही उन्होंने अपने सपनों का पीछा करने के लिए भारत आई जब अदिति बुधाथोकी हाई स्कूल से पास हुई तो उसके बाद उन्होंने बहुत से पत्रिकाओं के लिए मॉडलिंग काम किया था. आदित्य फिल्म इंडस्ट्री में पैर जमाने के लिए उन्होंने विभिन्न रॉकी फिल्मों में भी काम किया जिसमें पंजाबी रंजीत शामिल है. इसके साथ ही उन्होंने यह गायक मिलिंद गाबा के पंजाबी सॉन्ग वीडियो मैं तेरी हो गई मेरी काम की है.

वर्क फ्रंट की बात.

नेपाल फिल्म इंडस्ट्री से बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री तक सफर तय करने वाली नेपाली अभिनेत्री अदिति बुधाथोकी ने अपने करियर की शुरुआत 2018 में अनमोल केसी के साथ एक प्रमुख भूमिका निभाते हुए नेपाली फिल्म क्रि से शुरुआत की थी. जिसके बाद आदित्य ने गायिका दर्शन रावल के साथ हवा बांके संगीत वीडियो में भी अपनी उपस्थिति के साथ प्रसिद्ध हुई थी. उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी क्या का विषय बना हुआ है जिनमें उनकी कुछ तस्वीरें जिनमें वह बिकनी पहने हुए नजर आ रही है उन्होंने हॉट जींस पहनी हुई है. जिसके चलते वो देखने में काफी सेक्सी नजर आ रही है.

By Admin