News

इस एक्ट्रेस ने लिखा राहुल गाँधी के लिए बहुत प्यार करती हूं, अपना दिल हार बैठी

Mahika Sharma Wrote Rahul Gandhi Bahut pyar karti hu

Mahika Sharma Wrote Rahul Gandhi Bahut pyar karti hu: आपको बता दे कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी इस देश के सबसे आदर्श कुंवारे लोगों में से एक हैं! लड़कियों में उनका काफी क्रेज है! अब एक टीवी एक्ट्रेस उसके प्यार में घायल हो गई है! ये एक्ट्रेस हैं मिहिका शर्मा! मिहिका ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर राहुल गांधी की तस्वीर पोस्ट करते हुए अपने प्यार का इजहार किया है!

Mahika Sharma Wrote Rahul Gandhi Bahut pyar karti hu –

इंस्टाग्राम पर डाला पोस्ट

मिहिका ने इंस्टाग्राम पर लिखा, “मैं उनसे प्यार करती हूं क्योंकि वे अपनी बातों से लोगों को हंसाते हैं! वे अपने शब्दों से लोगों का मनोरंजन करते हैं! यह एक ऐसा राजा है जो हर चेहरे पर मुस्कान बिखेरना चाहता है! जो एक राजा की जिम्मेदारी होती है!”

राहुल गांधी की जीत के लिए रखा उपवास

आपको बता दें कि महिका ने दो दिन पहले कहा था कि वह चैत्र नवरात्रि में दुर्गा को प्रसन्न करने के लिए उपवास रख रही हैं! उन्होंने यह कहकर सबको चौंका दिया! कि वह लोकसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी की जीत के लिए यह उपवास रख रही है! आपको बता दे मिहिका ने कहा था, “मैं भारत के उज्ज्वल भविष्य के लिए उपवास कर रही हूं जो केवल राहुल गांधी के हाथों में है! मुझे पता है कि देवी उनकी जीत सुनिश्चित करेगी!

हमारे सनातन धर्म में, पत्नी अपने पुरुष की जीत के लिए उपवास रखती है! हमारे लोगों की वजह से! राहुल ने अभी तक शादी नहीं की है! और अपनी उम्र देश की सेवा में लगा दी है! इसलिए हमारी भी जिम्मेदारी है कि हम उनके लिए कुछ करें! मिहिका ने पहले इंस्टाग्राम पर विंग कमांडर अभिनंदन को लेकर अपनी तस्वीरों को बिकिनी में शेयर किया था! आपकी जानकारी के लिए बता दे कि मिहिका ने कलर्स के शो “खतरों के खिलाड़ी” शो के ट्रॉफी विंग कमांडर को देने के बारे में बात की!

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

The Latest

To Top
// Infinite Scroll $('.infinite-content').infinitescroll({ navSelector: ".nav-links", nextSelector: ".nav-links a:first", itemSelector: ".infinite-post", loading: { msgText: "Loading more posts...", finishedMsg: "Sorry, no more posts" }, errorCallback: function(){ $(".inf-more-but").css("display", "none") } }); $(window).unbind('.infscr'); $(".inf-more-but").click(function(){ $('.infinite-content').infinitescroll('retrieve'); return false; }); $(window).load(function(){ if ($('.nav-links a').length) { $('.inf-more-but').css('display','inline-block'); } else { $('.inf-more-but').css('display','none'); } }); $(window).load(function() { // The slider being synced must be initialized first $('.post-gallery-bot').flexslider({ animation: "slide", controlNav: false, animationLoop: true, slideshow: false, itemWidth: 80, itemMargin: 10, asNavFor: '.post-gallery-top' }); $('.post-gallery-top').flexslider({ animation: "fade", controlNav: false, animationLoop: true, slideshow: false, prevText: "<", nextText: ">", sync: ".post-gallery-bot" }); }); });