पूर्व पाक राजयनिक का दावा, 2014 में ही राम माधव ने कहा था PoK भी ले लेंगे

Abdul Basit Statement: कश्मीर में 370 हटने के बाद ट्विटर पर भूकंप आ गया! 370 के बाद लोगों की अलग-अलग प्रतिक्रिया आ रही है! जहां आज एक तरफ पूरा देश खुशी मना रहा है! वहीं दूसरी ओर कुछ लोगों को मिर्ची भी लग रही! क्योंकि जिस चीज का सपना दिखाकर सरकार सत्ता में आई थी आखिरकार उसने उस सपने को पूरा कर दिया! लेकिन 370 हटने के बाद अब्दुल बासित ने खुलासा किया है कि जब वह 2014 में भाजपा के नेता राम माधव से मिले थे! तब उन्होंने इस बात का खुलासा किया था कि हम 370 को लेकर बड़ा कदम उठाने की तैयारी कर रहे हैं! पाकिस्तान के पूर्व कमिश्नर अब्दुल बासित ने कहा राम माधव ने पहले की जता दिया था कि वह कश्मीर से 370 और 35A को खत्म कर देंगे! इतना ही नहीं बल्कि उन्होंने यह भी कहा था कि जो कश्मीर पाकिस्तान में है उसे भी वापस भारत में मिला लिया जाएगा! जैसे ही कश्मीर से यह जा रहे खत्म हुई पाकिस्तान की ओर से जबरदस्त प्रतिक्रिया आई है! वहीं पाकिस्तान की टीवी चैनल में खुद अब्दुल बासित ने यह खुलासा भी किया राम यादव से मुलाकात में यह बात सिद्ध हो चुकी थी कश्मीर से 370 और 35A खत्म हो जाएगी! अब्दुल बासित का बयान [embed]https://twitter.com/newsonepk/status/1158075954608128000[/embed] अब्दुल बासित ने टीवी कार्यक्रम के दौरान कहा कि राम माधव के साथ लगभग 1 घंटे तक मेरी बातचीत चली उन्होंने कुछ ऐसी बात कही जिनको मैं बता भी नहीं सकता! मुझे जो मैसेज मिला उसे साफ था कि पाकिस्तान अपना समय बर्बाद कर रहा है! उन्होंने बताया कि अभी वह मामला नहीं है जिस पर हम हुर्रियत हुर्रियत खेलते खेलते रहे! अब समझ ले कि सब खेल खत्म! यह वक्त की बात है कश्मीर से 370 भी खत्म होगी और 35 ए भी, और हम आपसे पीओके भी वापस ले लेंगे! अब्दुल बासित ने कहा था मुझे मैं कहूं तो यह एक धमकी थी! अब्दुल बासित ने कहा कि अब भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप के पास जाएंगे और कहेंगे कि अगर भारत-पाकिस्तान के बीच मध्यस्थता करना चाहते हैं! तो आप पाक अधिकृत कश्मीर पर मध्यस्थता कीजिए! जो अभी पाकिस्तान के कब्जे में है! बासित ने कहा कि ट्रंप को यहां के हालात की जमीनी जानकारी नहीं है और यहां के समीकरण हमारे खिलाफ जा रहे हैं!
 

पूर्व पाक राजयनिक का दावा, 2014 में ही राम माधव ने कहा था PoK भी ले लेंगे

Abdul Basit Statement: कश्मीर में 370 हटने के बाद ट्विटर पर भूकंप आ गया! 370 के बाद लोगों की अलग-अलग प्रतिक्रिया आ रही है! जहां आज एक तरफ पूरा देश खुशी मना रहा है! वहीं दूसरी ओर कुछ लोगों को मिर्ची भी लग रही! क्योंकि जिस चीज का सपना दिखाकर सरकार सत्ता में आई थी आखिरकार उसने उस सपने को पूरा कर दिया! लेकिन 370 हटने के बाद अब्दुल बासित ने खुलासा किया है कि जब वह 2014 में भाजपा के नेता राम माधव से मिले थे! तब उन्होंने इस बात का खुलासा किया था कि हम 370 को लेकर बड़ा कदम उठाने की तैयारी कर रहे हैं! पूर्व पाक राजयनिक का दावा, 2014 में ही राम माधव ने कहा था PoK भी ले लेंगे पाकिस्तान के पूर्व कमिश्नर अब्दुल बासित ने कहा राम माधव ने पहले की जता दिया था कि वह कश्मीर से 370 और 35A को खत्म कर देंगे! इतना ही नहीं बल्कि उन्होंने यह भी कहा था कि जो कश्मीर पाकिस्तान में है उसे भी वापस भारत में मिला लिया जाएगा! जैसे ही कश्मीर से यह जा रहे खत्म हुई पाकिस्तान की ओर से जबरदस्त प्रतिक्रिया आई है! वहीं पाकिस्तान की टीवी चैनल में खुद अब्दुल बासित ने यह खुलासा भी किया राम यादव से मुलाकात में यह बात सिद्ध हो चुकी थी कश्मीर से 370 और 35A खत्म हो जाएगी!

अब्दुल बासित का बयान

[embed]https://twitter.com/newsonepk/status/1158075954608128000[/embed] अब्दुल बासित ने टीवी कार्यक्रम के दौरान कहा कि राम माधव के साथ लगभग 1 घंटे तक मेरी बातचीत चली उन्होंने कुछ ऐसी बात कही जिनको मैं बता भी नहीं सकता! मुझे जो मैसेज मिला उसे साफ था कि पाकिस्तान अपना समय बर्बाद कर रहा है! पूर्व पाक राजयनिक का दावा, 2014 में ही राम माधव ने कहा था PoK भी ले लेंगे उन्होंने बताया कि अभी वह मामला नहीं है जिस पर हम हुर्रियत हुर्रियत खेलते खेलते रहे! अब समझ ले कि सब खेल खत्म! यह वक्त की बात है कश्मीर से 370 भी खत्म होगी और 35 ए भी, और हम आपसे पीओके भी वापस ले लेंगे! अब्दुल बासित ने कहा था मुझे मैं कहूं तो यह एक धमकी थी! अब्दुल बासित ने कहा कि अब भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप के पास जाएंगे और कहेंगे कि अगर भारत-पाकिस्तान के बीच मध्यस्थता करना चाहते हैं! तो आप पाक अधिकृत कश्मीर पर मध्यस्थता कीजिए! जो अभी पाकिस्तान के कब्जे में है! बासित ने कहा कि ट्रंप को यहां के हालात की जमीनी जानकारी नहीं है और यहां के समीकरण हमारे खिलाफ जा रहे हैं!