एक तरफ तीन तलाक बिल और वहीं दूसरी ओर मिली भाजपा को एक बड़ी जबरदस्त कामयाबी

0
248
Tripura Panchayat Election BJP Win

Tripura Panchayat Election BJP Win: तीन तलाक बिल पर काफी अरसे से बहस चल रही है कब पास होगा कैसे पास होगा! लेकिन हाल ही में भारतीय जनता पार्टी को एक बड़ी जीत दर्ज हुई है! बहुत सी अटकलें आने के बावजूद भी राज्यसभा में तीन तलाक बिल पास कर दिया गया! जिसकी खुशी भारतीय जनता पार्टी मना रही है! आपको बता दें यह भी 19 सितंबर से लागू होगा! तीन तलाक का मामला अब इसी कानून के तहत देखा जाएगा!

लेकिन आज हम आपको बताने जा रहे हैं तीन तलाक बिल के साथ साथ भाजपा पार्टी के लिए एक और बड़ी जबरदस्त सफलता हाथ लगी है! तो आइए जानते हैं आखिर क्या है भाजपा की दूसरी सफलता?

बीजेपी ने एक बार फिर लहराया जीत का परचम

बता दे त्रिपुरा में भारतीय जनता पार्टी सत्ता में है! त्रिपुरा में हाल ही में निकाय चुनाव हुए जिस में देखा गया कि अभी भी वहां पर भाजपा का ही दबदबा बना हुआ है!

Tripura Panchayat Election BJP Win

हैरानी की बात यह है कि त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में भाजपा ने कांग्रेस समेत बाकी दलों का भी सूपड़ा साफ कर दिया है! जिसके साथ त्रिपुरा में ग्राम पंचायत, पंचायत समिति व जिला पंचायत की करीब सभी सीटों को भाजपा ने अपने कब्जे में ले लिया!

भाजपा छाई कितनी पर्सेंट सीटों पर इससे कांग्रेस हैरान है

त्रिपुरा राज्य में बीते शनिवार को त्रिस्तरीय चुनाव कराए गए! त्रिपुरा में 6646 सीटों में से 994 सीटों पर यह चुनाव कराए! जिसमें भाजपा का जीत का प्रतिशत 85% रहा!

Tripura Panchayat Election BJP Win

वहीं कांग्रेस और CPIM का पंचायत समिति और जिला पंचायत के चुनाव में सूपड़ा ही साफ हो गया। इस नतीजे से कांग्रेस हैरान हो गई है! आपको बता दें इस चुनाव की घोषणा जुलाई के प्रारंभ में ही कर दी गई थी!