पीएम मोदी ने किया मुआवजे का ऐलान तो कमलनाथ ने कह दी कड़ी बात

0
196

PM Modi Declare Compensation: देश में चुनाव का दंगल है! ऐसे में हर एक पॉलिटिशियन की बात को ध्यान से सुना जाता है! तो इसी दौरान देश के पीएम मोदी गुजरात में है! आपको बता दे कि बीते पिछले दिनों में आंधी तूफान का दबदबा रहा है! इसके चलते देश में भारी नुकसान भी देख सकते है! जी हां, बीते समय में आये आंधी में करीब 28 लोगो की मौत की खबर आ रही है! ऐसे में पीएम मोदी ने जोकि गुजरात में है! उन्होंने गुजरात के लोगो को मुआवजा देने का ऐलान किया है!

PM Modi Declare Compensation,PM Modi ,Compensation, kamalnath

PM Modi Declare Compensation – कमलनाथ ने साधा पीएम मोदी पर निशाना

जब पीएम मोदी ने ये ऐलान किया तो मध्यप्रदेश के सीएम कमलनाथ ने मोदी पर निशाना साधते हुए कहाँ! कि आप सिर्फ गुजरात के नहीं बल्कि पुरे देश के करता धर्ता (प्रधानमंत्री) है! मप्र के सीएम कमलनाथ ने लिखा मप्र में भी 10 से ज्यादा लोगो की मौत हुई है! परन्तु आपकी सवेदनाय केवल गुजरात तक सिमित? आगे कमलनाथ ने कहाँ मप्र में आज आपकी सरकार नहीं है तो क्या हुआ! इंसान यहाँ भी रहते है!

PM Modi Declare Compensation,PM Modi ,Compensation, kamalnath

आपकी जानकारी के लिए बता दे देश के कई शहरो में आंधी तूफान के साथ-साथ ओले भी गिरे! जिसमे देश काफी लोगो की मृत्यु भी हुई! राजस्तान में भी 9 लोग, तो मप्र में 13 लोगो की मृत्यु हुई है! तकरीबन पुरे देश में अब तक 28 लोगो की मौत हो चुकी है! जिसके चलते मौशम विभाग ने आज अलर्ट जारी किया है! मौसम विभाग ने चेतावनी दी है कि बुधवार को भी आंधी-तूफान के चांस है! और अलर्ट भी जारी किया है! वही मौसम विभाग का कहना है कि हवा की रफ़्तार 50KM/H तक रह सकती है! जिसके चलते अलर्ट जारी किया है!

देश में आंधी तोफान का कहर

आपकी जानकारी के लिए बता दे मप्र और राजस्तान में जानलेवा आंधी-तूफान देखने को मिला! जिसके चलते राजस्तान और मप्र में लोगो की मौत भी हुई! मप्र में 13 तो राजस्तान में 9 लोगो की मौत हुई! और जबकि राजस्तान में 20 घायलों की खबर भी है! मौसम विभाग का मानना है कि खतरा अभी तला नहीं है! जिसके चलते देश के कुछ हिस्सों में अलर्ट भी जारी किया है!