भारत दूर रहे, वरना हम भारत में चारों ओर आग लगा देंगे: चीन

0
425

Global Times China India: ग्लोबल टाइम्स के नाम से एक अख़बार है उनके एडिटर की मदद से चीनी राष्ट्रपति जिनपिंग ने फिर से भारत को धमकी दी है और उसके बाद चीन ने भारत में दंगे भड़काने, आतंकवादी हमले बढाने, और भारत में चारो तरफ आग लगाने की खुलेआम धमकी दी है। अभी कुछ टाइम पहले ही ताइवान के नेताओं ने पुरे भारत की तारीफ की है। ताइवान और भारत के नेताओं के बिच में संपर्क भी हो रहे है। उस टाइम ताइवान के विदेश मंत्री ने एक इंटरव्यू दिया था जिसमे उन्होंने बोला था कि वो भारत के साथ इंटेलिजेंस शेयर कर करेंगे। इसके अलावा अब चीन बिलबिला उठा है क्योकि ताइवान की राष्ट्रपति भी भारत की ही तारीफ कर रही हैं।

चीन के राष्टपति जिनपिंग ने ग्लोबल टाइम्स के एडिटर हु क्सीजिन ने धमकी दी और ये बोला कि अगर भारत ताईवान से नजदीकी बढ़ाएगा तो फिर ये याद रखना की हम भी भारत के अंदर अशांति फैला देंगे और हम आतंकियों की मदद से और फंडिंग करेंगे और भारत में चारो तरफ आतंक करवा देंगे। उसके बाद हु क्सीजिन ने ये बोला कि हम खालिस्तान को भी खड़ा करेंगे और फिर भारत मुश्किल में पड़ जायेगा। अब भारत की भलाई इसी में है कि वो ताईवान से दूर ही रहे क्योकि भारत के अंदर आग लगाना कोई मुश्किल काम नहीं है। उसके बाद हु क्सीजिन ने एक ट्वीट भी किया जिसके अंदर यही धमकी लिखी हुई है।

फ़िलहाल तो ये कोई पहला मौका नहीं है जब हु क्सीजिन ने भारत को धमकी दी हो। इसी साल जून के महीने से ही हु क्सीजिन भारत को धमकी पे धमकी दे रहा है। वो कभी तो ये बोलते है कि भारत की इकोनॉमी को बर्बाद करेंगे और कभी बोलते है कि भारतीय सेनिको को खत्म करेंगे और अब अब बोल रहे है कि भारत में आग लगा देंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here