महिला ने अपनी ही बच्ची को डूबा दिया, कहा कि लड़का होने की उम्मीद थी

0
55
Pune Police, Pune Murder Case, Murder Case, Baby Girl Murdered, Pune Crime

एक जमाना था जब किसी के घर लड़की हो जाती थी तो उसको अभिशाप माना जाता था! लड़के को ही महत्व दिया जाता था! लेकिन आज के जमाने में भी क्या यह मुमकिन है? एक मामला ऐसे सामने आ रहा है जिसको देखकर लगेगा कि आज के आधुनिक दुनिया में जहां पर लड़का और लड़की दोनों बराबर की हकदार है लेकिन लोग अभी भी लड़कियों से परहेज कर रहे हैं! जी हां, पुणे से एक मामला सामने आया है जहां पर 1 महीने की बच्ची को महिला ने पानी में डूबा दिया!

दरअसल 1 महीने की बच्ची को घुमाने के आरोप में एक महिला को हिरासत में लिया गया है उसके खिलाफ पुणे ग्रामीण पुलिस ने बारामती शहर के अंदर मामला दर्ज किया है! आरोपी महिला ने अपने बयान में कहा है कि वह इस बार एक लड़के की उम्मीद कर रही थी लेकिन तीसरी बार लड़की को जन्म दे दिया!

यह महिला पिछले 2 महीने से अपने मायके में रह रही थी कथित तौर पर जब उसके पति ने अपनी पत्नी का यह अपना सुना तो वह हैरान रह गया! उसके पति ने पुलिस को बयान दिया है कि वह एक लड़की को पाकर बहुत खुश है! लेकिन इस मामले में पुलिस का कहना है कि बार-बार लड़की के सैनी के चलते महिला परेशान थी और जिसके चलते उसने लड़की को डूबा दिया! अब इस पूरे मामले की आगे की जांच चल रही है आरोपी महिला को सोमवार की दोपहर अदालत में पेश किया जाएगा!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here