नुसरत जहां के शादी रजिस्टर के बयान पर आई निखिल जैन की प्रतिक्रिया, खोली एक एक करके TMC सांसद की पोल

0
112

तृणमूल कांग्रेस (TMC) सांसद और बंगाली अभिनेत्री नुसरत जहां (Nusrat Jahan) के आरोपों का उनके पति निखिल जैन (Nikhil Jain) ने जवाब दिया है। उन्होने आरोपों को बेबुनियाद बताते हुए 9 पॉइंट्स में अपनी सफाई पेश की है और नुसरत के आरोपों का सिलसिलेवार जवाब दिया है.

निखिल ने अपने बयान में कहा कि जब हम साथ रह रहे थे तो मैंने कई बार नुसरत से शादी रजिस्टर कराने के लिए कहा, लेकिन उन्होंने लगातार मेरी रिक्वेस्ट को इग्नोर किया। 5 नवंबर 2020 को नुसरत अपना बैग और सामान लेकर अपने पर्सनल फ्लैट में शिफ्ट हो गईं. उसके बाद से हम साथ नहीं रहे। वो अपनी सभी निजी चीजें, पेपर्स और डॉक्युमेंट्स साथ ले गईं। IT रिटर्न के कागज और बाकी पर्सनल सामान भी उन्हें कुछ ही दिन बाद पहुंचा दिया गया.

9 बिंदु में निखिल की सफाई

1. नुसरत के लिए मैंने बहुत कुछ किया

2. शादी रजिस्टर कराने से इनकार करती रहीं

3. 2020 से व्यवहार में बदलाव आया

4. प्यार न होने के बाद भी प्रपोज किया

5. 5 नवंबर 2020 को नुसरत ने घर छोड़ दिया

6. वह अपने साथ सभी डॉक्युमेंट्स ले गईं

7. आरोपों के बाद मुझे चीजें पब्लिक करनी पड़ीं

8. पैसों की गड़बड़ी का आरोप गलत है

9. बैंक स्टेटमेंट में सब देखा जा सकता है

निखिल ने आर्थिक मदद की थी

निखिल ने कहा कि उन्होंने नुसरत से गलत तरीके से कभी पैसे नहीं लिए. नुसरत ने शादी से पहले होम लोन लिया था, उसके प्रेशर को कम करने के लिए निखिल ने नुसरत की आर्थिक मदद की थी। दोनों के बीच समझौता हुआ था कि जैसे-जैसे नुसरत के पास पैसे आएंगे, वो निखिल को लौटा देंगी. वही पैसे नुसरत के खाते से निखिल के फैमिली अकाउंट में ट्रांसफर किए गए हैं। इसके अलावा अलग से कोई पैसे नहीं लिए गए। बैंक स्टेटमेंट इसका सबूत है.

कुछ दिन के बाद अजीब व्यवहार करने लगी थी नुसरत: निखिल

निखिल ने कहा है कि मैंने अपना समय और बाकी चीजें पति की तरह इन्वेस्ट कीं. मेरे फैमिली, फ्रेंड और करीबी सब जानते हैं कि मैंने नुसरत के लिए क्या कुछ नहीं किया. मैंने हमेशा बिना किसी लालच के उन्हें सपोर्ट किया है. दरअसल शादी के कुछ ही समय बाद मेरे और शादीशुदा जीवन के प्रति उनके व्यवहार में बदलाव आने शुरू हो गए.

प्यार नहीं रहने के बावजूद किया प्रपोज

अपने एक पेज के बयान में निखिल ने कहा कि हमारे बीच प्यार नहीं था, इसके बावजूद भी मैंने नुसरत को प्रपोज किया था. उन्होंने भी खुशी-खुशी मुझे अपनाया। हम डेस्टिनेशन वेडिंग के लिए तुर्की गए थे। 2019 में शादी करने के बाद हमने कोलकाता में रिसेप्शन भी दिया था. हम पति-पत्नी की तरह रहे और सोसाइटी में भी हमने ऐसे ही अपना परिचय दिया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here