राजदीप सरदेसाई ने कहा- प्रसाद के जाने से कांग्रेस को कोई फर्क नहीं, तो अशोक पंडित ने दिया करारा जवाब

0
616

पत्रकार राजदीप सरदेसाई (rajdeep sardesai) ने हाल ही में कांग्रेस पार्टी के जितिन प्रसाद (Jitin Prasad) के पार्टी को छोड़ने और बीजेपी का दामन थामने के बाद एक पोस्ट किया था जिसके अंदर उनका कहना था कि जितिन प्रसाद के भारतीय जनता पार्टी में जाने से कांग्रेस को कोई बड़ा नुकसान ही नहीं हुआ! यह बात फिल्ममेकर अशोक पंडित (Ashok Pandit) को कुछ हादसा रास नहीं आई जिसके चलते उन्होंने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कुछ ट्वीट कर दिए!

अशोक पंडित ने दिया जवाब

नमस्कार अशोक पंडित का कहना है कि मां बेटा बिल्कुल भी इस बात से मायूस नहीं है कि जितिन प्रसाद अब कांग्रेस से चले गए हैं यह कहना है राजदीप सरदेसाई का लगता तो यह है कि वह बहुत फ्रस्ट्रेट हो गए हैं! वह देख नहीं पा रहे हैं कि उनकी पार्टी टुकड़ों टुकड़ों में गिरने लग गई है! अशोक पंडित जी को पोस्ट किया जिसके अंदर उनका कहना था कि असली कूड़ा तो अभी भी आप पर राज कर रहा है जिसने कांग्रेस को कूड़ादान बना दिया है!

क्या कहा था राजदीप सरदेसाई ने

वहीं दूसरी ओर राजदीप सरदेसाई ने अपने पोस्ट में कहा था कि जितिन प्रसाद के कांग्रेस पार्टी के छोड़ने को लेकर बहुत चर्चाएं हो रही हैं लेकिन उनके जाने से कांग्रेस को कोई भी नुकसान नहीं हुआ जितिन प्रसाद तीन बार उत्तर प्रदेश के इलेक्शन के दौरान हारे थे!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here