प्रशांत किशोर का दावा: फिर से दोहरा रहा हूं, बीजेपी को मिलेंगे 40% वोट, लेकिन…

0
665

प्रशांत किशोर का दावा: फिर से दोहरा रहा हूं, बीजेपी को मिलेंगे 40% वोट, लेकिन: पश्चिम बंगाल में प्रशांत किशोर के ऑडियो के लिक हो जाने के बाद से ही उठापटक जारी है! ऐसे में अब एक बार फिर से प्रशांत किशोर ने पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव 2021 के परिणाम को लेकर बड़ा बयान दिया है! प्रशांत किशोर का कहना है कि पश्चिम बंगाल में भारतीय जनता पार्टी को 40% वोट मिलनी ही वाला है लेकिन साथ में उन्होंने यह भी कहा है कि वोट प्रतिशत से भारतीय जनता पार्टी को सत्ता नहीं मिलेगी! वहीं दूसरी ओर प्रशांत किशोर ने यह भी दावा किया है कि राज्य के अंदर इस बार भी टीएमसी की सरकार ही बनने जा रही है!

दरअसल देश की न्यूज़ चैनल आज तक से बात करते हुए प्रशांत किशोर का कहना है कि मैं दोबारा से दोहरा रहा हूं कि बीजेपी की यहां पर आधार बना है और बंगाल में प्रधानमंत्री मोदी काफी ज्यादा पॉपुलर भी है! उन्होंने यह भी कहा है कि इसमें तो कोई भी शक नहीं है और बीजेपी को इस चुनाव की हमने 40% वोट आ भी रहा है! प्रशांत किशोर ने आगे कहा है कि पश्चिम बंगाल में बीजेपी की सरकार नहीं बनने वाले और बीजेपी यहां पर 100 सीट के आंकड़े को भी पार नहीं कर सकती हैं!

दरअसल, प्रशांत किशोर ने यह सब बातें उस समय की है जब उनका एक ऑडियो सोशल मीडिया पर भारतीय जनता पार्टी के आईटी सेल के हेड अमित मालवीय के द्वारा शेयर किया गया था! वायरल ऑडियो में भी प्रशांत किशोर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ कर रहे थे और कह रहे थे कि पश्चिम बंगाल में प्रधानमंत्री की लोकप्रियता काफी अधिक है जिसके चलते लगभग 50 से 55% हिंदू वोट बीजेपी की तरफ जा रहा है!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here