हेडफोन प्रयोग करें: राहुल गाँधी #₹ है, सोनिया के $£₹&@: NSUI नेता का वीडियो वायरल, कॉन्ग्रेस नेता ने गाँधी परिवार को बिना रुके दी माँ-बहन की गालियाँ

0
287

कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ता और उससे जुड़े हुए युवा नेता पार्टी एवं उसके शीर्ष नेतृत्व के प्रति कितने वफादार है इसका तो अंदाजा इस बात से ही लगाया जा सकता है कि एक NSUI अध्यक्ष तौकीर अली अपने दोस्तों के बीच केवल अपनी शेखी झाड़ने के लिए पूरे गांधी परिवार को गाली देता है और कांग्रेस का नगर कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष होने के बावजूद खुलकर कहता है कि वह पार्टी से जुड़ा ही नहीं है!

हाल ही में कांग्रेस पार्टी के महासचिव प्रियंका गांधी के साथ तस्वीर खींच आने वाले तौकीर अली का एक वीडियो सामने आया है जिसके अंदर वह गांधी परिवार समेत पूरी कांग्रेस पार्टी को गालियां देते हुए दिखाई दे रहे हैं! वीडियो के अंदर एक भी ऐसा वाक्य नहीं है जब तौकीर अली गाली का इस्तेमाल नहीं करता है इसलिए यदि आप इस वीडियो के क्लिप को सुन रहे हैं तो अनुरोध है हेडफोन लगाकर ही सुने!

इस वीडियो के अंदर यह शख्स एक-एक करके राहुल गांधी से लेकर फिरोज गांधी का नाम लेता जा रहा है और बिना रुके उन्हें अपने दोस्तों के बीच गाली देता हुआ जा रहा है! जैसे ही वीडियो रिकॉर्डिंग की जानकारी हो रही है यह मालूम चला तो उसके बावजूद भी वह कहता है कि तो इसे क्या कर रहा है, सीधा फोन मिला! दोस्त फिर कहता है कि तू NSUI अध्यक्ष है! इस्तीफा दे दे लेकिन तौकीर बार-बार कहता वह इन सब से नहीं डरने वाला!

वह बोलता है कि पार्टी से मैं जुड़ा हुआ ही कहाँ हूँ, NSUI पार्टी से जुड़ा हुआ ही नहीं है! NSUI संगठन को पार्टी में कुत्ते की नजर से देखा जाता है! किसी भी आदमी के पास चले जाओ!” इतने पर वीडियो बनाने वाला दोस्त कहता है तो तेरा क्या मतलब है? जिस पर तौकीर कहता है, “भई हम तो न कभी गुलाम थे और न हैं! तुम बने रहो और रहोगे! तुम्हें पार्टी बढ़ा देगी!

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि तौकीर अली को भी हाल ही में कांग्रेस पार्टी ने बुलंदशहर का नगर कांग्रेस कमेटी का अध्यक्ष चुना था 8 जनवरी 2021 को जारी एक प्रेस रिलीज में कांग्रेस ने 13 लोगों के नाम की सूची निकाली थी! उसी में तौकीर अली का नाम बुलंदशहर के लिए दिया गया था! इस रिलीज के ऊपर केके वेणुगोपाल के हस्ताक्षर भी थे!

source-opindia

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here