‘राधे’ का हुआ बुरा हाल: सिनेमाघरों में सलमान की फिल्म ‘राधे’ को नहीं मिल रहे दर्शक, महज इतने रुपए में बिक रहे है टिकट

0
197

पूरे भारत में संक्रमण की रफ्तार कम होने के बाद कई राज्यों ने अनलॉक की प्रक्रिया शुरू कर दिया है. ऐसे में महाराष्ट्र में 2 सिनेमाघरों के खुलने चाहिए खबर आ रही है जिसमें सबसे पहले सलमान की राधे मूवी को लगाया गया. लेकिन उन्हें निराशा के हाथों और कुछ नहीं लगा.

सूत्रों के हवाले से मालूम चला है कि अब तक सलमान खान की राधे मूवी की कुल 84 टिकटें बिकी हैं जिसका कुल कलेक्शन मात्र ₹6017 है. सलमान खान की राधे, ईद के दिन 23 मई 2021 को ओटीटी प्लेटफॉर्म Zee5 पर रिलीज हुई थी. देश में कोरोना वायरस संक्रमण की दूसरी लहर मैं कमी के चलते फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो सकी क्योंकि लगभग सभी राज्यों की सरकारों ने सिनेमाघरों को बंद रखने का फैसला लिया था.

11 जून को महाराष्ट्र के मालेगांव के इंजॉय सिनेमा औरंगाबाद के खिनवासर सिनेप्लेक्स ने दो और 4 मूवी शोज प्रतिदिन रखे थे. हालांकि सिनेमाघरों का फैसला उनके ही हित में नहीं रहा. इन सिनेमाघरों में पहले दिन मात्र 62 लोग ही मूवी देखने आए जिनमें से 40 लोगों ने अपनी कार में बैठकर मूवी देखने का फैसला किया.

इंजॉय सिनेमा में फिल्म का कलेक्शन मात्र ₹3597 रहा जबकि खिनवासर सिनेप्लेक्स का कलेक्शन 2420 रुपए रहा. इंजॉय सिनेमा में तो दूसरा सो ही कैंसिल कर देना पड़ा क्योंकि लोग फिल्म देखने पहुंचे ही नहीं. तो वही खिनवासर सिनेप्लेक्स में शोज को हटाना पड़ा.

बीते कुछ सालों से सलमान खान को बॉलीवुड में अच्छी फिल्म नहीं मिल पा रही है और उनकी फैन फॉलोइंग लगातार गिरती जा रही है. अब देखना यह है कि आने वाले समय में सलमान खान कैसी फिल्मों का चयन करते हैं और लोग उनकी फिल्मों को पसंद करते हैं या नहीं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here