राजस्थान के MLA ने जड़ दिया हेड कॉन्स्टेबल को तमाचा, बताया- “दो कौड़ी का पुलिस वाला”, मचा बवाल

0
58

राजस्थान से एक और विधायक के दबंगई का मामला सामने आया है. यहां से कुशलघाट की निर्दलीय विधायक पर हेड कांस्टेबल पर थप्पड़ जड़ने का आरोप सामने आया है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक विधायक ने गुस्से में रविवार रात 10:30 बजे नाकेबंदी पर तैनात हेड कांस्टेबल को थप्पड़ जड़ दिया.

जानकारी के अनुसार हेड कांस्टेबल ने नाकाबंदी के दौरान अपनी ड्यूटी करते हुए एक वाहन को रोककर उसकी तलाशी ली. इसी दौरान चालक ने विधायक को फोन कर दिया. अपनी गाड़ी के रोके जाने से नाराज विधायक रमिला खड़िया ने कॉन्स्टेबल को जोर का तमाचा मार दिया. यह मामला नाक पथ पुलिया के पास का है. नाकेबंदी के दौरान हेड कांस्टेबल महेंद्र ने रास्ते पर गुजर रहे एक वाहन चालक को पूछताछ के लिए रोका जिसके बाद युवक नाराज हो गया और महेंद्र और बाकी पुलिसकर्मियों से भिड़ गया. उस ड्राइवर ने गुस्से में पुलिसकर्मी के शर्ट का कॉलर पकड़ लिया और उन्हें धमकी देने लगा.

युवक ने विधायक को फोन लगाया और थोड़ी देर बाद पूर्व उप जिला प्रमुख कांतिलाल पंचाल, रजनीकांत खाव्या अपने कुछ अन्य लोगों के साथ मौके पर ही आ गए और उन पुलिसकर्मियों पर चिल्लाते हुए कहा,’ दो कौड़ी के पुलिसवालों तुम्हें किसने कहा यहां खड़ा रहने के लिए. हिम्मत कैसे हुई तुम्हारी हमारे आदमी को रोकने की.’

गुस्से से तमतमा या विधायक में हेड कांस्टेबल महेंद्र पर हाथ छोड़ दिया जिसके बाद महेंद्र ने देर रात कुशलगढ़ थाने में अपनी रिपोर्ट लिखवाई.

महेंद्र ने अपने बयान में कहा कि,’ मैंने 1:30 बजे रिपोर्ट दी. वहां कांस्टेबल ने मुझे बताया कि मंगलवार से मुझे लाइन में ड्यूटी देनी है. मैंने जब उससे आदेश मांगा तो उसने कहा कि ऐसा सीआई ने बोला है. हालांकि मुझे आदेश लिखित में नहीं मिला इसलिए मैं रिलीव नहीं हो रहा हूं. कल मिल जाएगा तो लाइन में ड्यूटी दूंगा. ड्यूटी ऑफिसर ने मुझे कहा कि तेरे खिलाफ भी मुकदमा होने वाला है.

सूत्रों के हवाले से यह जानकारी मिली है कि विधायक रमिला खड़िया से संपर्क किया तो उन्होंने थप्पड़ मारने से इनकार कर दिया. कहा कि युवक अपने किसी परीचित को दवाई देने गया था और वापस लौट रहा था. इसी दौरान हेड कांस्टेबल ने रोककर उसके साथ मारपीट की जिसके बात कुछ लोग वहां पहुंचे और मारपीट को बातों से समझाने की कोशिश की.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here