लगातार इतनी बार माफी मांग चुके हैं सलमान खान के वकील, लेकिन सलमान खान कोर्ट में पेश होने को तैयार नहीं

काला हिरण शिकार मामला: लगातार 17 बार माफी मांग चुके हैं सलमान खान के वकील, लेकिन सलमान खान कोर्ट में पेश होने को तैयार नहीं! अब 6 फरवरी को कोर्ट में उपस्थित रहने का आदेश दिया!

0
101
काला हिरण शिकार मामला, सलमान खान, जिला एवं सत्र न्यायाधीश, Black deer hunting case, Salman Khan, District and Sessions Judge

Black deer hunting case: बॉलीवुड के अभिनेता सलमान खान पिछले काफी सालों से काला हिरण शिकार मामले में फंसे हुए हैं! जिसको लेकर उनकी अदालत में पेशी आज भी होती है! लेकिन पेशी के लिए अदालत तो उनको बुलाओ बेचती है लेकिन सलमान खान मौजूद ही नहीं हो पाते! ऐसे ही एक बार फिर से राजस्थान के जोधपुर में काला हिरण शिकार मामले में सलमान खान अदालत में पेश नहीं हुए! अब तक सलमान खान ऐसा 17 बार कर चुके हैं! हर बार की तरह इस बार भी कोई ना कोई बहाना मार कर वकील माफी ले ही लेते हैं!

अभी तक 17 बार हाजिरी माफी मिल चुकी है-

इस बार बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के अधिवक्ता ने कोर्ट में कहा है कि वायरस के कारण मुंबई से जोधपुर की यात्रा करने में दिक्कत आ गई इसलिए कोर्ट में उपस्थिति रहने से छूट प्रदान की जाए! जैसे ही समाधान के अधिवक्ता ने कारण बताया तो कोर्ट ने भी छूट प्रदान करते हुए अगली सुनवाई 6 फरवरी तक कर दी! ऐसा अभी तक लगातार 17 बार हो चुका है जब कोर्ट ने इस मामले में हाजिरी माफी दी है!

ट्रायल कोर्ट दे चुका है सजा-

अप्रैल 2018 में सलमान खान ने ट्रायल कोर्ट से मिली सजा को जिला एवं सत्र न्यायाधीश की अदालत में चुनौती दी जिसके बाद एक बार वह कोर्ट में पेश हुए लेकिन उसके अलावा वह किसी भी पेशी में अभी तक पेश नहीं हुए हैं! बता दें कि कोरोनावायरस की वजह से 18 अप्रेल को, दूसरी 4 जून को, तीसरी पेशी 16 जुलाई को, चौथी 14 व पांचवी 28 सितम्बर को तथा छठीं पेशी 01 दिसम्बर को और आज एक बार फिर 16 जनवरी को सलमान की तरफ से कोरोना के नाम पर हाजिरी माफी मांगी गई!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here