बुरे फसे स्वरा, आरफा और ट्विटर के एमडी, दर्ज हुई शिकायत, होगी गिरफ्तारी?

0
425

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में हाल ही में गुरु के साथ मारपीट हुई है ऐसी इस घटना को सांप्रदायिक रंग देने की कोशिश के मामले में फिल्म अभिनेत्री स्वरा भास्कर, टि्वटर इंडिया के प्रमुख मनीष माहेश्वरी और द वायर की एंकर आरफा खानम शेरवानी एवं आसिफ खान के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई है!

अमित आचार्य ने शिकायत की

इन लोगों के खिलाफ यह शिकायत दिल्ली के तिलक मार्ग थाने में एडवोकेट अमित आचार्य ने करवाई और आरोप यह है कि गाजियाबाद में हुई बुजुर्ग के साथ पिटाई के मामले में इन सभी ने भड़काऊ ट्वीट कर माहौल को बिगाड़ने की कोशिश की थी! हालांकि मामले में अभी तक f.i.r. दर्ज़ नहीं की गई!

मामले में डीसीपी का क्या कहना?

ऐसे में नई दिल्ली के डीसीपी दीपक यादव का कहना है कि हमें स्वरा भास्कर, टि्वटर इंडिया के एमडी मनीष माहेश्वरी और अन्य लोगों के खिलाफ तिलक मार्ग थाने में शिकायत हुई है इसकी जांच भी की जा रही है! दरअसल ट्विटर और इन लोगों ने उस विवादित वीडियो को प्रसारित किया था जिसके अंदर एक मुस्लिम मुझे कहता है कि उस को पीटा गया और जय श्री राम का नारा लगाने के लिए कहा गया था!

गौरतलब है कि पिछले दिनों ही गाजियाबाद जिले के लोनी इलाके में एक बुजुर्ग की पिटाई करने और उसकी साड़ी काटने का मामला सामने आया था एक ऑटो चालक एवं अन्य युवकों ने इस घटना को अंजाम दिया था कि इस पूरे मामले में f.i.r. कुछ लोगों को हिरासत में भी लिया है!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here