चाहे कुछ भी हो जाए नीता अंबानी के पति बिजनेसमैन मुकेश अंबानी इन बातों से कभी नहीं करते समझौता

0
139

मुकेश अंबानी एक ऐसे शख्स हैं जो पूरी दुनिया में कौन नहीं जानता. आज मुकेश अंबानी ने उद्योग जगत में अपना अलग मुकाम हासिल किया है. बेहिसाब शोहरत के साथ-साथ बेशुमार दौलत के भी मालिक हैं मुकेश अंबानी. अपनी पत्नी नीता अंबानी बच्चों और मां के साथ मुंबई में अपने आलीशान घर एंटीलिया में रहते हैं. मुकेश अंबानी के जीवन में कुछ उसूल हैं जिनसे वह कभी भी समझौता नहीं करते आइए जानते हैं उन उसूलों को.

1. तमाम मीडिया रिपोर्ट्स और सूत्रों की माने तो मुकेश अंबानी कभी भी शराब को हाथ भी नहीं लगाते हैं वह शराब के नशे से कोसों दूर रहते हैं.

2. मुकेश अंबानी शुद्ध शाकाहारी हैं. वह मांस का सेवन नहीं करते हैं. घर पर हो या बाहर उन्होंने हमेशा खुद को मांसाहार से काफी दूर रखा है.

3. वह रोजाना सुबह 5:30 अपना बिस्तर छोड़ देते हैं. उठने के बाद में कुछ वर्कआउट करते हैं. उसके बाद ही अपने आगे की दिनचर्या बढ़ाते हैं.

4. मुकेश अंबानी घर से बाहर निकलने से पहले अपनी माता जी के पैर जरूर झुकते हैं बिना पैर छुए कभी भी काम पर नहीं जाते. यह उनका भारतीय रीति-रिवाजों और संस्कारों में विश्वास दिखाता है.

5. अपने बिजी शेड्यूल के बावजूद भी वह रविवार के दिन पूरी तरह से अपने परिवार के लिए फ्री रहते हैं. इस पूरे दिन हुआ फैमिली के साथ ही टाइम स्पेंड करते हैं और अपने परिवार के साथ मनोरंजन के साधन भी ढूंढते रहते हैं.

6. हालांकि उन्होंने ऐसा कहा तो नहीं है कि उन्हें पार्टी से परहेज है परंतु उन्होंने आज तक लेट नाइट पार्टी अटेंड नहीं की और वह लेट नाइट पार्टी से दूर रहते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here