VIDEO: हेलीकॉप्टर से उतरकर सीधा रैली स्थल पर जाने वाले, आखिर क्यों प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बांकुरा में गाड़ी से चक्कर लगाया

0
289

pm modi bankura relly video: जैसा कि आप सभी को मालूम है कि बंगाल में विधानसभा के चुनाव इस महीने होने हैं! इसी के चलते हैं पार्टियां एक-दूसरे के वही दोनों ही पार्टियां अपने वोटर्स को अपनी ओर खींचने में कोई भी कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं! अब इसी कड़ी में दोनों पार्टियों के नेता जमकर रैलियां भी निकाल रहे हैं और वही आज प्रधानमंत्री नरेंद्र दामोदरदास मोदी भी पश्चिम बंगाल के बांकुरा जिले पहुंचे! वैसे तो ज्यादातर प्रधानमंत्री सीधा अपने हेलीकॉप्टर से उतरकर मंच पर चले जाते हैं लेकिन इस बार उन्होंने ऐसा नहीं किया!

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का हेलीकॉप्टर जैसे ही बांकुरा जिले में रैली स्थल के पास उतरा तो लोगों ने जमकर प्रधानमंत्री मोदी के सामने जय श्रीराम के नारे लगाते इतने सारे लोगों के नारे लगा देख प्रधानमंत्री मोदी भी अपने आप को बिल्कुल नहीं रोक पाए उन्होंने भी अपनी गाड़ी में खड़े होकर पूरे मैदान का चक्कर लगाते हुए लोगों का अभिवादन स्वीकार कर दिया!

वहीं इसी दौरान लोग भी पूरे जोश से भरे हुए थे प्रधानमंत्री मोदी के चक्कर लगा देते हैं लोग ज्यादातर प्रभु जय श्रीराम का ही नारा लगाते हुए दिखाई दे रहे थे! जैसे ही मंच पर पहुंचकर प्रधानमंत्री मोदी ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि ममता बनर्जी आपका यही चेहरा लोगों को 10 साल पता पड़ गया होता तो आज खत्म ही नहीं होती दीदी! आपने क्यों मां माटी मानुष का नारा दिया!

वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र दामोदरदास मोदी जी ने एक बार फिर से खेला ओबे के नारे और ममता बनर्जी को जमकर निशाना साधा है उन्होंने कहा है कि दीदी भ्रष्टाचार अकेला चलाबे ना चालाबे ना, सिंडिकेट का खेला चलाबे ना, कटमनी खेला चलावे ना!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here