विरोधियों के हौसले को पस्त करने वाला है बयान, केशव मौर्य: मैं योगी के साथ था, हूं व आगे भी रहूंगा … चुनाव में इस बार….

0
516

पिछले कुछ दिनों से उत्तर प्रदेश की राजनीती में बड़ी हलचल हो रही है! तरह-तरह की बाते मनाई जा रही है! यह भी अटकले लगाई जा रही थी कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और उप-मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य के बीच सब कुछ सही नहीं चल रहा है! उस समय यह भी बातें उठ रही थी कि केशव प्रसाद मौर्या लगातार मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की खिलाफत कर रहे हैं! इस तरह के अटकलबाजी के चलते विपक्षी दल और बीजेपी खासकर मोदी विरोधी कथित बुद्धिजीवियों के चेहरे पर मुस्कुराहट देखी जा रही थी!

वहीं इस बीच उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने एक बड़ा बयान जारी कर दिया है जो कि भारतीय जनता पार्टी में आपसी फूट की चर्चाओं पर मुस्कुरा रहे विरोधियों को चिंतित कर देगा! मिल रही जानकारी के अनुसार उप मुख्यमंत्री का कहना है कि वह और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ साथ थे, साथ हैं और साथ ही रहेंगे यदि बीच में कोई दीवार आई तो उसको भी गिरा दी जाएगी! जानकारी के लिए बता दें कि मंगलवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने केशव प्रसाद मौर्या के घर भोजन करने के बाद आए इस बयान ने प्रदेश में नई राजनीति का संकेत दे दिया है!

मुख्यमंत्री का साफ कहना है कि मीडिया मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के उनके घर आने का अलग-अलग अर्थ निकाल रहा है, जबकि ऐसा कुछ नहीं है! उनका कहना था कि मेरी बेटी की हाल ही में शादी हुई है बेटे और पुत्र वधू को आशीर्वाद देने के लिए मुख्यमंत्री जी घर पर आए थे यह तो खुशी की बात है! उन्होंने कहा है कि आने वाले विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी बहुजन समाज पार्टी और कांग्रेस एक होकर भी बीजेपी को नहीं हरा सकते हैं बीजेपी एक बार फिर से 300 से अधिक सीटें जीतकर सरकार बनाएगी!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here