मायावती आई प्रधानमंत्री मोदी के समर्थन में… इस बड़े काम के लिए जमकर की तारीफ

0
311

जहां देश में एक और विपक्षी पार्टियां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर लगातार निशाना साध रही है तो वहीं दूसरी ओर उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती ने राजनीतिक शुचिता की शानदार मिसाल पेश करती है! मिल रही जानकारी के अनुसार बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती ने जम्मू कश्मीर बुलाई गई राज्य के अंदर सभी दलों की बैठक के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करती हैं!

मायावती ने इस सिलसिले में ट्वीट किया है और लिखा है कि सीधे प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के स्तर पर जम्मू कश्मीर के संबंध में वहां के 14 लीडरों की कल 24 जून की बैठक एक उचित पहल! करीब 2 वर्ष के अंतराल के बाद की यह बैठक कुछ और फैसलों के बाद सार्थक सिद्ध होगी एवं जम्मू कश्मीर राज्य की पुण: बहाली आदि के लिए शानदार और मददगार साबित होगी ऐसी आशा है!

इसके अलावा मायावती ने एक और ट्वीट किया है वह लिखा है कि हाथ ही जम्मू कश्मीर विधानसभा सीट जारी नए परिसीमन के काम की यथा सिर्फ समाप्ति एवं यहां पर आम चुनाव आदि ऐसे मुद्दे हैं जिस पर देश की निगाहें लगी हुई हैं केंद्र को अपने वादे एवं दावे के मुताबिक जम्मू-कश्मीर में को जल्द बहाल करने का प्रयास चेंज करना चाहिए बीएसपी की सलाह!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here