TMKOC छोड़ने की खबरों पर ‘बबीताजी’ ने तोड़ी चुप्पी, पढ़िए क्या बोलीं मुनमुन दत्ता

0
485
munmun dutta
munmun dutta

TV has munmun dutta quit taarak mehta ka ooltah chashmah actress explains her absence from episodes: टीवी जगत के सबसे मशहूर शोज में से एक ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)’ अपने हल्के-फुल्के कॉमेडी अंदाज में कई सालों से दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करता आ रहा है. दर्शक शो के हर कैरेक्टर से एक खास जुड़ाव रखते हैं.

शो के दर्शक पहले ही दयाबेन यानी दिशा वकानी के शो से चले जाने से दुखी हैं. और इसके बाद अंजली भाभी और हरजीत सिंह सोढ़ी ने भी शो को अलविदा कह दिया था. अब हाल ही में खबरें सामने आई थीं कि तारक मेहता…में बबीताजी का किरदार को करने वाली मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) भी शो से जाने वाली हैं. यह खबर सुनते ही शो के दर्शक मायूस हो गए पर अब इन खबरों पर खुद मुनमुन दत्ता ने अपनी प्रतिक्रिया दी है.

Munmun Dutta
Munmun Dutta

पहले शो के मेकर्स ने मुनमुन दत्ता के शो को छोड़ के जाने वाली खबरों को महज एक अफवाह बताया था और अब मुनमुन दत्ता ने खुद ही सामने आकर इन खबरों को सरासर गलत बताया है. इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि ये गलत रिपोर्टिंग उनकी जीवन पर गलत असर डाल रही है. यानी अब शो के मेकर्स और खुद मुनमुन दत्ता ने साफ कर दिया है कि एक्ट्रेस अभी भी शो में बनी हुई हैं.

बता दें, बीते कुछ एपिसोड्स से मुनमुन दत्ता नजर नहीं आ रही थी तो लोग अनुमान लगाने लगे कि बबीता जी ने तारक मेहता का उल्टा चश्मा को छोड़ दिया है. दरअसल, इसके पीछे एक वजह उनका हमेसा से विवादों में घिरे रहना भी माना जा रहा है. जाति विशेष पर टिप्पणी को लेकर पिछले दिनों मुनमुन दत्ता चर्चा में थीं. हालांकि, बाद में उन्होंने अपने दिए बयान को लेकर माफी मांग ली, लेकिन शो से गायब रहीं.

इस कॉन्ट्रोवर्सी के बाद मुनमुन दत्ता के खिलाफ जातिसूचक शब्द का इस्तेमाल करने के लिए देशभर में काफी जगह उनके खिलाफ केस दर्ज करवाए गए. मुनमुन ने माफी मांगते हुए कहा था कि वह ‘अलग क्षेत्र से होने के चलते वो इन शब्दों का अर्थ नहीं जानती थी. इसीलिए उनसे यह गलती हुई. में सभी धर्म, जाति और समुदायों का सम्मान करती हु और उनका किसी के बारे में कुछ भी गलत बोलने का बिल्कुल इरादा नहीं था’.

 

लगातार Indiavirals खबरों की सप्लाई के लिए फेसबुक पर लाइक करें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here