बंगाल चुनाव जीतकर दीदी के हौसले बुलंद, उत्तर प्रदेश पर टिकाई नजर, इन इलाकों पर जमायेगी धोस

1
223

हाल ही में पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव के नतीजे सामने आए और नतीजे ऐसे आए कि ममता बनर्जी ने एक बार फिर से मुख्यमंत्री बन गई! लगातार तीसरी बार मुख्यमंत्री बनने के बाद फिलहाल ममता बनर्जी का हौसला बढ़ा हुआ तो लाजमी है कि ऐसे में अपनी पार्टी को अन्य राज्यों के अंदर देखना भी पसंद करेगी क्योंकि फिलहाल पश्चिम बंगाल में उन्होंने केंद्र सरकार की भारतीय जनता पार्टी को करारी हार दिए हैं तो ऐसे में उनके हौसले बुलंद तो होने ही थे!

टीएमसी की नजर उत्तर प्रदेश पर-

ऐसे में अब खबर सामने आ रही है कि आने वाले समय में टीएमसी पार्टी देश के अन्य राज्यों के अंदर भी अपना विस्तार करना चाहती हैं और अब वही उत्तर प्रदेश के अंदर साल 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर पार्टी की ओर से तैयारियां भी की जा रही है! ऐसे में अब कई दलों के नेताओं को एजेंसी ज्वाइन करवाई जा रही है! पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा है कि टीएमसी ग्रामीण इलाकों में अपने आप को मजबूत करना चाहती हैं!

उत्तर प्रदेश चुनाव को देखते हुए सभी दल सक्रिय-

हाल ही में बंगाल के अंदर विधानसभा के चुनाव के अंदर टीएमसी पार्टी ने 200 से अधिक सीटों पर अपना कब्जा करके बीजेपी को करारा झटका दिया था! इस चुनाव के अंदर देश की सबसे पुरानी पार्टी कांग्रेस को किसी भी सीट पर जीत नहीं मिली थी! उन्हीं आपकी जानकारी के लिए बता दें कि आने वाले अगले साल में विधानसभा का चुनाव उत्तर प्रदेश में होने वाला है! जिसको देखते हुए सभी दल की तरफ से सक्रियता बढ़ती ही जा रही हैं! हाल ही में बीजेपी और संघ के नेताओं के बीच भी उत्तर प्रदेश की सियासत को लेकर बैठक होने की खबर है!

1 COMMENT

  1. She calls people of up goonda and she wants to contest election in UP. She thinks up is her colony and she is the queen to rule UP.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here