राकेश टिकैत और योगेंद्र यादव को जेल में डालो, दिल्ली पर नक्सली हमला है ये : BJP MLA

0
635
कपिल मिश्रा, किसान नेता, किसान, किसान आंदोलन, केंद्र सरकार, लाल किला पर झंडा, Farmer leader, farmer, farmers movement, central government, flag on red fort

जहां एक और पूरा देश गणतंत्र दिवस धूमधाम से बना रहा था तो वहीं दूसरी ओर किसान भी धूमधाम से उत्पात मचा रहे थे! यही नहीं बल्कि किसानों ने जो किया वह उनको नहीं करना चाहिए था क्योंकि लाल किले पर तिरंगा देश का गौरव बढ़ाता है और उसी तिरंगे को हटाकर वहां पर पीले लाल रंग के झंडे लगा दिए गए! जो कि वाकई में ही देश को शर्मसार करने वाली हरकत है!

हालांकि अब यह भी देखना बड़ा दिलचस्प रहेगा कि किसानों ने तो अपना काम कर दिया है लेकिन अब सरकार किसानों के ऊपर कौन सा एक्शन लेती है! क्योंकि अन्नदाता तो यह लोग हो नहीं सकते? यह सवाल उठ भी रहा है कि अचानक से जो किसान शांतिपूर्ण तरीके से आंदोलन करने की बात कह रहे थे वह अचानक से हिंसक आंदोलन पर कैसे उत्तर आए?

इस पूरे मामले में सबसे अहम बात यह है कि जब दिल्ली की सड़कों पर उत्पात मचाया जा रहा था तो कोई भी किसान संगठन का नेता दिखाई नहीं दिया! यही नहीं बल्कि शाम होते होते किसान नेताओं के बयान भी आए और वह इस पूरे हिंसक आंदोलन से अपना पल्ला झाड़ते हुए नजर आए! लेकिन इसी बीच दिल्ली से बीजेपी विधायक ने बड़ी मांग की है!

दिल्ली से कपिल मिश्रा ने योगेंद्र यादव और राकेश टिकैत जोकि किसान नेता है उनको तुरंत जेल में डाल देने की मांग की है! साथ ही कपिल मिश्रा ने केजरीवाल और राहुल गांधी को दिल्ली वालों से माफी मांगने के लिए कहा है! यही नहीं बल्कि उनका कहना है कि यह किसान नहीं खालिस्तानी और नक्सली हमला है दिल्ली पर!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here