कुंद्रा कांड पर क्यों चुप्पी साधे है बॉलीवुड..???

0
29
why-is-bollywood-keeping-silence-on-kundra-incident

Bollywood keeping silence on: बॉलीवुड (Bollywood) अभिनेत्री के पति व मशहूर उद्योगपति राज कुंद्रा (Raj Kundra) को हाल ही में मुंबई पुलिस ने पॉर्न फिल्म बनाने के जुर्म में गिरफ्तार किया था. पुलिस ने राज कुंद्रा के कई ठिकानों पर छापेमारी की जहाँ से पुलिस को कुंद्रा के खिलाफ पर्याप्त मात्रा में सबूत मिले हैं. इतना सब होने के बावजूद बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री इस घटना पर मौन है.

बॉलीवुड के कलाकार जो शाहीन बाग के धरने से लेकर जेएनयू के मुद्दे तक अपना पक्ष रखते हैं इस घटना पर चुप्पी साधे हुए है. इस चुप्पी के पीछे एक ही कारण हो सकता है कि सबको यह डर सता रहा है कि अगर इस मामले ने तूल पकड़ा तो बॉलीवुड के बड़े-बड़े कलाकार इसकी जद में आ सकते हैं.

मुंबई पुलिस ने कुछ दिन पहले मड गांव में किराए की एक बंगले पर छापा मारा था तथा वहां से पुख्ता सबूत मिलने के बाद ही कुंद्रा को गिरफ्तार किया गया है. उद्योगपति राज कुंद्रा के ऊपर अश्लील फिल्म बनाने और ऍप्लिकेशन के जरिए प्रसारित करने का आरोप है. यह भी आरोप लगाया गया है कि कुंद्रा 20 से 25 वर्ष की सँघर्ष करने वाली अभिनेत्रियों को निशाना बनाते थे तथा अपनी फिल्मों में काम करवाते थे.

कुछ सूत्रों से यह भी बताया जा रहा है कि अल्ट बालाजी का राज कुंद्रा के साथ कुछ संबंध है, आपको बताते चले की अल्ट बालाजी, एकता कपूर का ओटीटी प्लेटफॉर्म है.

राज कुंद्रा का कारोबार काफी बड़ा था, उन्होंने अपने ऍप्लिकेशन हॉट- फिट को लंदन में रजिस्टर कराया था जिससे वह भारत के कानूनों से बच सकें. उन्होंने प्लान B को भी पुलिस से बचने के लिए तैयार रखा था हालांकि वो इसमे सफल नहीं हो सके.

मीडिया ने कुंद्रा के व्हाट्सएप चैट का कच्चा चिट्ठा लाकर जनता के सामने रख दिया. व्हाट्सएप चैट से कुंद्रा के पूरे कारोबार का खुलासा हो गया, इस रिपोर्ट के अनुसार कुंद्रा इस व्यापार से 60 लाख तक की कमाई एक महीने में करते थे. इस व्हाट्सएप चैट के से यह भी पता चला है कि उनके रिश्तेदार प्रदीप बख्शी भी उनके साथ इस कारोबार में लिप्त थे.

इतना ही नहीं मुंबई पुलिस ने उद्योगपति राज कुंद्रा की पत्नी बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी को भी पूछताछ के लिए बुलाया था. मुंबई पुलिस और मीडिया द्वारा किए गए इन खुलासों से यह साफ हो गया है कि अगर यह केस की गहराई तक जाये तो इसमें बॉलीवुड के कई बड़े नाम शामिल हो सकते हैं. यह भी एक बड़ा कारण है कि बॉलीवुड इंडस्ट्री इस मामले पर चुप्पी साधे हुए हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here