बेटियां हो तो ऐसी: एक बहन ने टोक्यो ओलंपिक में दिलवा दिया मेडल तो दूसरी बहन देश की रक्षा में तैनात

0
228

जैसा की आप सबको मालूम है टोक्यो ओलंपिक इस समय सुर्खियों का हिस्सा बने हुए हैं और वही देश भर में हर किसी की नजर मेडल लेकर आने वाले खिलाड़ियों पर टिकी हुई! वही इस ओलंपिक में बेटियों का कमाल भी काफी चर्चा में है!

दरअसल, देश की एक बेटी ने ओलंपिक में मुक्केबाजी के खेतों में देश के लिए मेडल जीत गया है तो वहीं दूसरी बहन सीआईएसफ देश की रक्षा करने के लिए 24 घंटे तत्पर है! टोक्यो ओलंपिक में मेडल जीतने वाली लवलीना की बहन जोधपुर में तैनात है और उनकी बहन के मेडल जीतने पर जश्न मना रहे हैं!

वहीं टोक्यो ओलंपिक में चल रहे ओलंपिक खेल में भारतीय मुक्केबाज लवलीना ने कांस्य पदक अपना पक्का कर लिया है जिसके बाद पूरे देश के अंदर जश्न का माहौल है ऐसे ही जोधपुर के अंदर भी उनकी बहन की जीत का जश्न मनाया जा रहा है!

लवलीना की बहन लीमा जोधपुर एयरपोर्ट पर सीआईएसएफ में तैनात है वह अपनी बहन के मेडल जीतने पर एयरपोर्ट पर ही जश्न बना रखी है! एयरपोर्ट के अधिकारियों ने उनकी बहन के मेडल जीतने पर बधाई दी है!

भारतीय मुक्केबाज लवलीना की बहन लीमा अपनी बहन की जीत पर काफी ज्यादा खुश नजर आ रही है और वह कहती है कि लवलीना के मेडल जीतने से उनको गर्व महसूस हो रहा है! साथ ही उन्होंने यह बताया है कि लवलीना ने अपनी इस मुकाम को हासिल किया लीमा ने अपनी बहन लवलीना के मेडल जीतने का श्रेय अपनी माता को दिया है!

उनका कहना है कि मैं शुरू से ही दोनों बेटियों को खेलकूद एवं पढ़ाई में आगे बढ़ने को मोटिवेट करती रही थी बहरहाल जोधपुर एयरपोर्ट पर जश्न के माहौल के बीच सभी ने लीमा को बधाइयां तो दे दी लेकिन साथ ही सभी ने ईश्वर से प्रार्थना कर लो लेना को आगे गोल्ड मेडल हासिल करने की उम्मीद भी जताई है!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here