न्यूज़

आने वाला था दाऊद कर रहे थे इंतज़ार, जानिए कैसे बच निकला …

Aijaj Lakdawala Said about dawood info

8 जनवरी को करीबन 22 साल बाद एजाज लकड़ावाला पटना में पकड़ा गया! बिहार के दरभंगा से एजाज को मुंबई पुलिस ने बिहार पुलिस की मदद से पकड़ा था! छिपने के लिए एजाज ने अपना रूप रंग बदला, यहां तक कि उसने अपनी जीवनशैली भी बदल ली थी! पकड़े जाने के बाद पूछताछ के दौरान पुलिस कई अहम जानकारी जुताई है! जिसमे दाऊद इब्राहिम को लेकर भी जानकारी है!

मुंबई मिरर की रिपोर्ट से मिली जानकारी के अनुसार, एजाज छोटा राजन के राइटहेंड विक्की मल्होत्रा की 10 लोगो की टीम का हिस्सा था! इस 10 लोगो की टीम दाऊद को मा’रने के कराची की एक दरगाह के बाहर कई दिनों तक इंतज़ार किया! एजाज ने बताया कि जब दाऊद की बेटी मरिया की मौ’त हो गयी! तो छोटा राजन ने उसको मा’रने का प्रोग्राम बनाया! जिसका काम विक्की मल्होत्रा को सौपा गया और हमारी टीम कराची के दरगाह के बाहर दाऊद का कई दिनों तक इंतज़ार किया!

मिडिया से मिली जानकारी के अनुसार, मिर्ज़ा दिलशाद बेग को इसका प्लान पता लगा और इसकी जानकारी दाऊद को भेज दी! जिसके चलते प्लान सफल नहीं हुआ! मिर्ज़ा दिलशाद बेग नेपाल का सांसद और दाऊद का करीबी है! एजाज ने बताया कि इससे छोटा राजन इतना खफा हुआ! कि उसी साल में मिर्ज़ा को म’रवा दिया गया! गौरतलब है कि कभी एजाज दाऊद का वफादार हुआ करता था जो छोटा राजन से मिल गया था! बाद में छोटा राजन को छोड़ अपना ड्र’ग्स का बिजनेस चला रहा था!

पुलिस को लकड़ावाला ने यह भी बताया कि दाऊद की थाईलैंड और बांग्लादेश में भी अच्छी पकड़ है! इन देशो की मदद से अपना व्यापार कर रहा है! बता दे कि दाऊद अब लकड़वाला को जेल में मा’रने की साजिश रच रहा है क्योकि इसकी वजह है डी गैं’ग की उसके पास जानकारी होना!

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

The Latest

To Top
// Infinite Scroll $('.infinite-content').infinitescroll({ navSelector: ".nav-links", nextSelector: ".nav-links a:first", itemSelector: ".infinite-post", loading: { msgText: "Loading more posts...", finishedMsg: "Sorry, no more posts" }, errorCallback: function(){ $(".inf-more-but").css("display", "none") } }); $(window).unbind('.infscr'); $(".inf-more-but").click(function(){ $('.infinite-content').infinitescroll('retrieve'); return false; }); $(window).load(function(){ if ($('.nav-links a').length) { $('.inf-more-but').css('display','inline-block'); } else { $('.inf-more-but').css('display','none'); } }); $(window).load(function() { // The slider being synced must be initialized first $('.post-gallery-bot').flexslider({ animation: "slide", controlNav: false, animationLoop: true, slideshow: false, itemWidth: 80, itemMargin: 10, asNavFor: '.post-gallery-top' }); $('.post-gallery-top').flexslider({ animation: "fade", controlNav: false, animationLoop: true, slideshow: false, prevText: "<", nextText: ">", sync: ".post-gallery-bot" }); }); });