पीएम मोदी बोले ‘अबकी बार ट्रंप सरकार’, कांग्रेस के अशोक गहलोत ने साधा निशाना कहा

0
135
Ashok Gehlot Said

दिल्ली, इंडियावायरलस: पीएम नरेंद्र दामोदरदास मोदी इन दिनों सुर्खियों में बने हुए है, वजह है उनका अमेरिका जाना! अमेरिका में मोदी के भव्य स्वागत को देख पूरा विश्व हक्का बक्का रह गया! चारो ओर मोदी-मोदी की गूंज सुनकर पड़ोसी मुल्को में भी उनकी अहमियत को समझ लिया होगा! जो मुल्क हमेशा 370 का अलाप करता रहता है उसे भी मोदी की गूंज अमेरिका से सीधे उनके पार्लियामेंट तक सुनाई दे रही होगी!

बता दे कि पीएम मोदी इन दिनों विश्व के सबसे लोकप्रिय नेताओ में से एक है! जिसके चलते अमेरिका के ह्यूस्टन शहर में “हाउडी मोदी” कार्यक्रम आयोजित किया गया!

कार्यक्रम ऐसा जिस पर पूरी दुनिया की थी नजर, जब पीएम मोदी ने एंट्री ली तो चारो ओर बस एक ही नाम मोदी-मोदी! 50 हजार भारतीय नागरिक भी इस कार्यक्रम में शामिल हुए! हैरानी की बात तो ये थी कि खुद डोनाल्ड ट्रंप (प्रेजिडेंट ऑफ़ अमेरिका) अपने आप को चीफ गेस्ट मान रहे थे!

मोदी के वर्चस्व के सामने अमेरिका के डोनाल्ड ट्रंप का साथ पूरी दुनिया ने सहारा! उन्होंने अपनी दोस्ती का सबूत एक बार फिर दुनिया के सामने रखा है! लेकिन जब मोदी के द्वारा ट्रंप के लिए कहा गया कि “अबकी बार ट्रंप सरकार”, उनके इस भाषण पर राजनीति शुरू कर हो गयी! विपक्ष के नेता अब पीएम मोदी को घेरने की कोशिश कर रहे है! एक ऐसा ही बयान कांग्रेस के अशोक गहलोत का आया है!

कांग्रेस के दिग्गज नेता और सीएम अशोक गहलोत पीएम मोदी के बयान पर भड़क उठे! बीते मंगलवार उन्होंने इस बयान को लेकर बड़ी टिपण्णी की है! कांग्रेस पार्टी के अशोक गहलोत का कहना है कि “70 साल के इतिहास में ये पहली दफा ही हुआ है कि भारत का पीएम दूसरे देश के प्रत्याशी का खुलकर प्रचार कर रहा है!” इस पर जितनी भी निंदा हो कम होगी! पीएम मोदी ने ऐसा करके विदेश नीतियों की धज्जियाँ उड़ा दी!

आप हमे कमेंट करके जरूर बताये कि अशोक गहलोत की बात कितनी सही है? क्या वाकई में विदेश नीतियों की धज्जियां उड़ गयी है?