झारखंड: इस नेता के ऊपर रखा गया एक करोड़ का इनाम और …

0
130
ASIM Mandal Reward 1 Crore

ASIM Mandal Reward 1 Crore: हमारे देश अक्सर कुछ ना कुछ खबर सुनने आती ही रहती है! देश में फिलहाल एक पूर्ण बहुमत वाली सरकार है! जोकि अपने बेबाक फेसलो के लिए जानी जाती है! परन्तु हमारे देश में कुछ ऐसा भी जिनसे हम काफी समय से लड़ते आ रहे है! जी हां हम बात नक्सलियों की! नक्सली हमारे देश का वो अभिंग अंग बन चूका है जो कि खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा! हम पाकिस्तान को अपना दुश्मन समझते है परन्तु ये भी उतना ही सच है! कि देश के अंदर कुछ ताकते ऐसी है जो देश को तोड़ने का काम करती है!

मामला क्या है

झारखंड देश का वो राज्य जो अक्सर नक्सली से प्रभावित रहा है! इसी राज्य के एक नेता के ऊपर एक करोड़ का इनाम रखा गया है!

ASIM Mandal Reward 1 Crore

मिली हुई जानकारी के अनुसार, इस नेता का नाम असीम मंडल, जिनके ऊपर एक करोड़ का इनाम रखा गया है! इनके कुछ दूसरे नाम भी है जैसे कि आकाश, अनल डी, तूफ़ान आदि! बता दे कि यह मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी माओवादी के केंद्रीय समिति का सदस्य है!

इसके अलावा इन पर भी बड़े इनाम

बता दे कि पश्चिम बंगाल और झारखण्ड में ज्यादा सक्रिय रहते है! असीम मंडल के अलावा राम प्रसाद मार्डी और महाराज प्रामाणिक के सर पर भी इनाम रखा है! राम प्रसाद पर 15 लाख और महाराज पर 10 लाख का इनाम है!

ASIM Mandal Reward 1 Crore

मिली हुई जानकारी के चलते झारखण्ड पुलिस इन नेताओ की गिरफ्तारी पर अभियान को तेज़ कर दिया है! इनका पता चलाने के लिए आधुनिक तकनीकों का इस्तेमाल किया जा रहा है!

न्यूज़ सोर्स – समाचार नामा