न्यूज़

बीजेपी ने बनाया ऐसा प्लान, आने वाले 50 साल तक करेगी राज?

BJP Upcoming Plan

BJP Upcoming Plan: 2019 में लोकसभा चुनावों के दौरान, भाजपा अध्यक्ष अमित शाह पार्टी कार्यकर्ताओं से कहते थे! कि अगर वे इस बार जीते तो उन्हें 50 साल कोई नहीं हरा पायेगा! यह कोई शिगूफा या जुमला नहीं है! देश भर में 2019 के चुनावों में जाति की दीवारों को तोड़ने के बाद, लगभग 50 प्रतिशत वोट प्राप्त करने के बाद, भाजपा और संघ अब अगले मिशन में शामिल हो गए हैं!

BJP Upcoming Plan –

आरएसएस और बीजेपी दोनों का मानना ​​है! कि वे 2019 के चुनावों में देश के दलित वोटों में सेंध लगाने में कामयाब रहे हैं! अब मकसद दलितों के बीच से नेता बनाने और एक जबरदस्त वोट बैंक बनाने का है! देश में दलितों के राष्ट्रीय स्तर पर कोई नेता नहीं है और जो उनके समर्थन का आधार है, वे अब उस पर काम कर रहे हैं! इस तरह, एक हजार दलित मतदाताओं पर संघ या भाजपा का एक अनपढ़ सक्षम कार्यरत रहेगा!

BJP Upcoming Plan

ऐसे प्रत्येक कार्यकर्ता का काम एक हजार दलित मतदाताओं को देखना है! उनके लिए, उनके हिंदुस्तान में केवल एक हजार दलित मतदाता हैं! भाजपा कार्यकर्ता एक हजार दलितों के बीच नरेंद्र मोदी सरकार और राज्य सरकार की योजनाओं के लाभार्थियों की सूची तैयार कर रहे हैं! ये काम विधानसभा चुनावों में लिए भी शुरू हो गया है!

BJP Upcomin g Plan

अब इसके बाद, उनका काम पात्रों का चयन करना है, जो सरकारी योजनाओं को लाभान्वित करना है! उत्तर प्रदेश में यह कार्यक्रम अधिक आक्रामक तरीके से चलाया जाएगा! सरकारी योजनाओं का लाभ देते हुए, मतदाता उस पार्टी की ओर मनोवैज्ञानिक रूप से झुकाव रखने लगता है, जिसकी सरकार है!

BJP Upcoming Plan

अगले दो या तीन वर्षों में, यदि यह कार्यक्रम रणनीति का अनुसरण करता है! तो दलित मतदाता भाजपा का कोर वोटर बन सकता है! अगर ऐसा होता है, तो भाजपा के लिए उन सभी दिनों में भाजपा पर शासन करना मुश्किल होगा! जहां कांग्रेस ने दलित-मुस्लिम गठबंधन के साथ शासन किया था! हालांकि बीजेपी को उस संख्या में मुसलमानों का समर्थन नहीं मिल सकता है! लेकिन मुआवजा दूसरी जगह से लिया जा रहा है और आगे भी ऐसा ही होगा!

BJP Upcoming Plan

भाजपा अपने इन कदमो से आगे की सत्ता में रहने का राश्ता बना रही है! अगर वाकई में ये सभी काम हो जाते है तो उम्मीद करते है भाजपा का सफर काफी लम्बा चलने वाला है! क्या आपको लगता है भाजपा आगे काफी लम्बा जाने वाली है? अपनी रॉय जरूर देना!

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

The Latest

To Top
// Infinite Scroll $('.infinite-content').infinitescroll({ navSelector: ".nav-links", nextSelector: ".nav-links a:first", itemSelector: ".infinite-post", loading: { msgText: "Loading more posts...", finishedMsg: "Sorry, no more posts" }, errorCallback: function(){ $(".inf-more-but").css("display", "none") } }); $(window).unbind('.infscr'); $(".inf-more-but").click(function(){ $('.infinite-content').infinitescroll('retrieve'); return false; }); $(window).load(function(){ if ($('.nav-links a').length) { $('.inf-more-but').css('display','inline-block'); } else { $('.inf-more-but').css('display','none'); } }); $(window).load(function() { // The slider being synced must be initialized first $('.post-gallery-bot').flexslider({ animation: "slide", controlNav: false, animationLoop: true, slideshow: false, itemWidth: 80, itemMargin: 10, asNavFor: '.post-gallery-top' }); $('.post-gallery-top').flexslider({ animation: "fade", controlNav: false, animationLoop: true, slideshow: false, prevText: "<", nextText: ">", sync: ".post-gallery-bot" }); }); });