गौ माता की रक्षा के साथ खिलवाड़ नहीं होने देंगे, हर हाल में भेजा जाएगा जेल: सीएम योगी

0
24

उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ (Yogi Aditya Nath) की सरकार गोकशी के मामले में शुरुआत से ही सख्ती दिखाती हुई नजर आ रही है! हाल ही में उन्नाव में रैली को संबोधित करते हुए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री ने एक बार फिर से गोकशी करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की बात कही है! मुख्यमंत्री ने स्पष्ट शब्दों के अंदर कहा है कि जो कोई भी इस कृत्य में शामिल होगा उसको हर हाल में जेल भेजा जाएगा!

बांगरमऊ विधानसभा में जनता के बीच योगी आदित्यनाथ अपनी बातों को रखते हुए गोकशी करने वालों के खिलाफ बयान जारी किया है! इस विधानसभा सीट पर 3 नवंबर को उपचुनाव होने हैं! बता दे कि बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के जेल जाने के बाद से ही यह सीट खाली है!

गौ माता की रक्षा के मामले पर अपनी प्रतिबद्धता व्यक्त करते हुए मुख्यमंत्री का कहना है कि अब सरकार गायों की जीवन के साथ किसी को खेलने नहीं देगी! उन्होंने साथ में यह भी कहा कि गोरक्षा सबकी जिम्मेदारी है! गायों की सुरक्षा के लिए हर जिले में आज स्थल बनाए जा रहे हैं! योगी आदित्यनाथ का कहना है कि अगर कोई गोकशी करेगा तो सरकार कानून के दायरे में उसको जोड़ने का काम भी कर देगी हम गौ माता की रक्षा के साथ किसी प्रकार का खिलवाड़ नहीं होने देंगे!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here