सिंधिया का बीजेपी से मोह भंग? कांग्रेस के लिए मांगी वोट, वीडियो हुआ वायरल

0
143
Bhopal news, Bhopal latest news, Bhopal news live, Bhopal news today, Today news Bhopal,politics,MP bypolls,Madhya Pradesh,J​yotiraditya Scindia,Congress,BJP Rajya Sabha member J​yotiraditya Scindia,BJP,Bhopal

Jyotiraditya Scindia mistakenly seeks votes for Congress: 3 नवंबर को होने वाले उपचुनाव के लिए एक अभियान के दौरान राज्यसभा सदस्य ज्योतिरादित्य सिंधिया ने लोगों से अपनी पूर्व पार्टी के लिए वोट करने को कहा। एक वीडियो, जिसमें ग्वालियर के डबरा शहर से बीजेपी उम्मीदवार इमरती देवी के पक्ष में एक रैली के दौरान सिंधिया कांग्रेस के लिए वोट मांगते नजर आ रहे हैं, सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया है।

वीडियो में, सिंधिया को यह कहते हुए सुना गया है, “डबरा के मेरे लोग, अपना हाथ बढ़ाएं और मुझे (राज्य के मुख्यमंत्री) शिवराज सिंह को समर्थन के लिए अपनी मुट्ठी बनाएं और हमें विश्वास दिलाएं कि आप 3 नवंबर को ‘हाथ’ का बटन दबाएंगे। ” हालांकि, भाजपा नेता ने तुरंत अपने वाक्य में संशोधन किया और लोगों से भाजपा पार्टी के प्रतीक ‘कमल’ (कमल) को वोट देने की अपील की।

राज्य के कांग्रेस के ट्विटर हैंडल ने वीडियो को साझा करते हुए कहा, “सिंधिया जी, मध्य प्रदेश के लोग आपको विश्वास दिलाते हैं कि वे 3 नवंबर को ‘हाथ का पंजा’ (कांग्रेस का प्रतीक) (ईवीएम पर) दबाएंगे। ” राज्य भाजपा के प्रवक्ता पंकज चतुर्वेदी ने पीटीआई को बताया कि इस तरह का गलती किसी भी व्यक्ति द्वारा हो सकती है।

उन्होंने कहा, “यह सिर्फ एक साधारण जुबान की फिसलन थी और यह किसी के साथ भी हो सकता है। सिंधिया ने तुरंत सुधार किया। हर कोई जानता है कि वह एक भाजपा नेता हैं।”

49 साल के सिंधिया 2002 में कांग्रेस में शामिल हुई थें। 18 साल बाद, उन्होंने इस साल मार्च में पार्टी छोड़ दी। उनके साथ निष्ठावान 22 MP कांग्रेस विधायकों ने भी इस्तीफा दे दिया, जिसने कमलनाथ के नेतृत्व वाली राज्य सरकार को गिरा दिया। बाद में, सिंधिया और उनके वफादार भाजपा में शामिल हो गए। बता दे कि राज्य की कुल 28 सीटों पर उपचुनाव 3 नवंबर को होंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here