योगी को जाने दो और समाजवादी पार्टी को आने दो, फिर बखूबी लेंगे बदला: पीड़ित हिंदुओं को धमका रहे मुसलमान

उत्तर प्रदेश के कानपुर से 10 हिंदू परिवार पलायन को मजबूर है! इनका पूरा परिवार दहशत में है और उनके ऊपर दबाव बनाया जा रहा है कि या तो वह मुस्लिम धर्म को अपना ले या फिर मोहल्ला छोड़कर चले जाए मोहल्ले के लोगों ने अपने घर छोड़ने का फैसला ले लिया ऐसे में पीड़ित परिवार का कहना है कि हर दिन उनकी जान पर खतरा मंडराने लग गया! दबंग तुम को डराने के लिए हर दिन नई मुसीबत खड़ी करते रहते हैं पीड़िता परिवार ने अपने घरों के बाहर यह मकान बिकाऊ है लिख रखा है इस मामले में पुलिस ने 9 नामजद और 3 अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर तीन लोगों को हिरासत में लिया! समाजवादी पार्टी सरकार आते ही देख लेंगे तुम लोगों को मिल रही जानकारी के अनुसार पीड़ितों का कहना है कि आप साहब लगातार उनको धमका रहा है और यह भी कह रहा है कि अभी योगी आदित्यनाथ की सरकार हैं जो करना है कर लो कल जब समाजवादी पार्टी की सरकार आएगी तब इस मुकदमे का बदला उनसे बखूबी लिया जाएगा! इस्लाम कबूल करो या फिर मोहल्ला छोड़ो पीड़ितों का कहना है कि मोहल्ले के दबंग उनसे दो ही बात किया करते हैं या तो जबरन इस्लाम धर्म कबूल कर लीजिए या फिर मोहल्ला छोड़कर चले जाओ वह जब दूसरे धर्म को नहीं अपनाएंगे इसलिए उन्होंने अपने मोहल्ले को छोड़ने का ही फैसला लिया है और इस मोहल्ले से बहुत जल्द कहीं और जाने वाले हैं क्योंकि उन्हें अपने परिवार की जान का खतरा है!
 

योगी को जाने दो और समाजवादी पार्टी को आने दो, फिर बखूबी लेंगे बदला: पीड़ित हिंदुओं को धमका रहे मुसलमान

उत्तर प्रदेश के कानपुर से 10 हिंदू परिवार पलायन को मजबूर है! इनका पूरा परिवार दहशत में है और उनके ऊपर दबाव बनाया जा रहा है कि या तो वह मुस्लिम धर्म को अपना ले या फिर मोहल्ला छोड़कर चले जाए मोहल्ले के लोगों ने अपने घर छोड़ने का फैसला ले लिया ऐसे में पीड़ित परिवार का कहना है कि हर दिन उनकी जान पर खतरा मंडराने लग गया! दबंग तुम को डराने के लिए हर दिन नई मुसीबत खड़ी करते रहते हैं पीड़िता परिवार ने अपने घरों के बाहर यह मकान बिकाऊ है लिख रखा है इस मामले में पुलिस ने 9 नामजद और 3 अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर तीन लोगों को हिरासत में लिया!

समाजवादी पार्टी सरकार आते ही देख लेंगे तुम लोगों को

मिल रही जानकारी के अनुसार पीड़ितों का कहना है कि आप साहब लगातार उनको धमका रहा है और यह भी कह रहा है कि अभी योगी आदित्यनाथ की सरकार हैं जो करना है कर लो कल जब समाजवादी पार्टी की सरकार आएगी तब इस मुकदमे का बदला उनसे बखूबी लिया जाएगा!

इस्लाम कबूल करो या फिर मोहल्ला छोड़ो

पीड़ितों का कहना है कि मोहल्ले के दबंग उनसे दो ही बात किया करते हैं या तो जबरन इस्लाम धर्म कबूल कर लीजिए या फिर मोहल्ला छोड़कर चले जाओ वह जब दूसरे धर्म को नहीं अपनाएंगे इसलिए उन्होंने अपने मोहल्ले को छोड़ने का ही फैसला लिया है और इस मोहल्ले से बहुत जल्द कहीं और जाने वाले हैं क्योंकि उन्हें अपने परिवार की जान का खतरा है!