अमेरिका से आकर वोट मांग रही है मोदी के लिए मंजरी और 150 NRI

NRI Manjari seeking votes Modi: दोस्तों स्वागत है आपका हमारे वेब पोर्टल में! देश में फिलहाल चुनाव है! जिसका रंग देश में ही नहीं बल्कि विदेश में सर चढ़ कर बोल रहा है! ये चुनाव बहुत खास इसलिए तो विदेश से लोग आ रहे है! और मोदी का प्रचार कर रहे है! NRI Manjari seeking votes Modi - जी हां ये बिलकुल सही है NRI का एक ग्रुप उत्तर-प्रदेश और देश में जगह जगह जाकर मोदी के लिए वोट की अपील कर रहा है! देश की जनता की तरह इन लोगो का भी यही मानना है कि मोदी की पार्टी फिर से सत्ता पर काबिज़ हो! आपकी जानकारी के लिए बता दे अमरीका में मोदी भक्तो एनआरआई फॉर नमो की सदस्य मंजरी गंगवार ने मंगलवार को शहर में आकर मोदी को दुबारा प्रधानमंत्री बनाने के लिए जनसंपर्क किया! इसी दौरान भाजपा के उत्तर जिला कर्यालय नवीन मार्किट भी पहुंची! इनके अनुसार मानना है कि मोदी जी का विश्व भर में काफी सम्मान है! और इन्ही की वजह से देश को आगे ले जाने में मदद मिलेगी! जिस तरह आज बाकि देश आगे निकल चुके है! आपको मंजरी जोकि मोदी के लिए वोट मांग रही है वे कानपूर की है! परन्तु अमरीका में जॉब करती है! उनके माता-पिता भी यही कानपुर में ही रहते है! मंजरी के पति भी वही नौकरी करते है! उन्होंने बताया कि मैं ही नहीं बल्कि लगभग 150 NRI इस मुहीम का हिस्सा है! जोकि यूपी और बाकि देश के लोगो से सोशल मीडिया या खुद जाकर अपील कर रहे है! कि एक बार फिर मोदी सरकार!
 

अमेरिका से आकर वोट मांग रही है मोदी के लिए मंजरी और 150 NRI

NRI Manjari seeking votes Modi: दोस्तों स्वागत है आपका हमारे वेब पोर्टल में! देश में फिलहाल चुनाव है! जिसका रंग देश में ही नहीं बल्कि विदेश में सर चढ़ कर बोल रहा है! ये चुनाव बहुत खास इसलिए तो विदेश से लोग आ रहे है! और मोदी का प्रचार कर रहे है!

NRI Manjari seeking votes Modi -

जी हां ये बिलकुल सही है NRI का एक ग्रुप उत्तर-प्रदेश और देश में जगह जगह जाकर मोदी के लिए वोट की अपील कर रहा है! देश की जनता की तरह इन लोगो का भी यही मानना है कि मोदी की पार्टी फिर से सत्ता पर काबिज़ हो! आपकी जानकारी के लिए बता दे अमरीका में मोदी भक्तो एनआरआई फॉर नमो की सदस्य मंजरी गंगवार ने मंगलवार को शहर में आकर मोदी को दुबारा प्रधानमंत्री बनाने के लिए जनसंपर्क किया! इसी दौरान भाजपा के उत्तर जिला कर्यालय नवीन मार्किट भी पहुंची! अमेरिका से आकर वोट मांग रही है मोदी के लिए मंजरी और 150 NRI इनके अनुसार मानना है कि मोदी जी का विश्व भर में काफी सम्मान है! और इन्ही की वजह से देश को आगे ले जाने में मदद मिलेगी! जिस तरह आज बाकि देश आगे निकल चुके है! आपको मंजरी जोकि मोदी के लिए वोट मांग रही है वे कानपूर की है! परन्तु अमरीका में जॉब करती है! उनके माता-पिता भी यही कानपुर में ही रहते है! मंजरी के पति भी वही नौकरी करते है! उन्होंने बताया कि मैं ही नहीं बल्कि लगभग 150 NRI इस मुहीम का हिस्सा है! जोकि यूपी और बाकि देश के लोगो से सोशल मीडिया या खुद जाकर अपील कर रहे है! कि एक बार फिर मोदी सरकार!