TMC सांसद Nusrat Jahan हैं प्रेग्नेंट? पति ने कहा मेरा बच्चा नहीं है…

तृणमूल कांग्रेस पार्टी (TMC) की सांसद और बंगाली अभिनेत्री (Bengali Actress) नुसरत जहां (Nusrat Jahan) अभी अपने पहले बच्चे का इंतजार कर रही हैं. इस खबर की जानकारी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. हालांकि दूसरी तरफ उनकी प्रेग्नेंसी से जुड़ी खबरें सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रही है और खबर है कि वह 6 महीने की प्रेग्नेंट है. लोग इस पर तरह-तरह की बातें बना रहे है. हालांकि इस बात पर उन्होंने अब तक चुप्पी साधी हुई. निखिल (Nikhil) ने कहा मैं कुछ नहीं जानता... वहीं दूसरी और उनके पति निखिल ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि उनको नुसरत के प्रेगनेंसी के बारे में कुछ भी मालूम नहीं है. इस दौरान उन्होंने नुसरत जहान की प्रेगनेंसी की खबरों के बाद नुसरत के बच्चे का पिता होने से भी मना कर दिया. उन्होंने दावा किया है कि नुसरत की प्रेगनेंसी की खबर से भी हैरान है. गौरतलब है कि नुसरत जहां और निखिल ने 19 जून 2019 को टर्की (Turkey) में विवाह किया था. इस दौरान उन्होंने हिंदू-इस्लामी और ईसाई परंपराओं के अनुसार शादी की थी. हालाकी शादी बहुत दिनों तक चली नहीं और 1 वर्ष के भीतर ही दोनों के बीच अनबन शुरू हो गई. इस दौरान दोनों के बीच कई बार झगड़े भी देखने को मिले. हम पिछले 6 महीने से साथ नहीं है; निखिल निखिल ने एबीपी (ABP) से बातचीत करते हुए कहा कि उनकी और नुसरत के साथ टूटे लगभग 6 महीने से ज्यादा हो चुकी है और इस दौरान वह कभी साथ नहीं रहे. ऐसे में किसी भी प्रकार से यह बच्चा उनका नहीं है. गौरतलब है कि अब तक नुसरत जहां और निखिल कानूनी रूप से अलग नहीं हुए हैं. कई बार पूछने के बाद निखिल ने कहा कि पिछले 6 महीने से बात नहीं है इस बारे में वह बात नहीं करना चाहते हैं.
 

TMC सांसद Nusrat Jahan हैं प्रेग्नेंट? पति ने कहा मेरा बच्चा नहीं है…

तृणमूल कांग्रेस पार्टी (TMC) की सांसद और बंगाली अभिनेत्री (Bengali Actress) नुसरत जहां (Nusrat Jahan) अभी अपने पहले बच्चे का इंतजार कर रही हैं. इस खबर की जानकारी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. हालांकि दूसरी तरफ उनकी प्रेग्नेंसी से जुड़ी खबरें सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रही है और खबर है कि वह 6 महीने की प्रेग्नेंट है. लोग इस पर तरह-तरह की बातें बना रहे है. हालांकि इस बात पर उन्होंने अब तक चुप्पी साधी हुई.

निखिल (Nikhil) ने कहा मैं कुछ नहीं जानता...

वहीं दूसरी और उनके पति निखिल ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि उनको नुसरत के प्रेगनेंसी के बारे में कुछ भी मालूम नहीं है. इस दौरान उन्होंने नुसरत जहान की प्रेगनेंसी की खबरों के बाद नुसरत के बच्चे का पिता होने से भी मना कर दिया. उन्होंने दावा किया है कि नुसरत की प्रेगनेंसी की खबर से भी हैरान है. गौरतलब है कि नुसरत जहां और निखिल ने 19 जून 2019 को टर्की (Turkey) में विवाह किया था. इस दौरान उन्होंने हिंदू-इस्लामी और ईसाई  परंपराओं के अनुसार शादी की थी. हालाकी शादी बहुत दिनों तक चली नहीं और 1 वर्ष के भीतर ही दोनों के बीच अनबन शुरू हो गई. इस दौरान दोनों के बीच कई बार झगड़े भी देखने को मिले.

हम पिछले 6 महीने से साथ नहीं है; निखिल

निखिल ने एबीपी (ABP) से बातचीत करते हुए कहा कि उनकी और नुसरत के साथ टूटे लगभग 6 महीने से ज्यादा हो चुकी है और इस दौरान वह कभी साथ नहीं रहे. ऐसे में किसी भी प्रकार से यह बच्चा उनका नहीं है. गौरतलब है कि अब तक नुसरत जहां और निखिल कानूनी रूप से अलग नहीं हुए हैं. कई बार पूछने के बाद निखिल ने कहा कि पिछले 6 महीने से बात नहीं है इस बारे में वह बात नहीं करना चाहते हैं.