न्यूज़

एक बार फिर दिखा मोदी सरकार-अजीत डोभाल का कहर, घर से उठा लाये

Underworld Don ravi pujari arrest: भारत में विदेशों में रह रहे वित्तीय भगोड़ों और अपराधियों का एक घोटाला हुआ है। विजय माल्या, नीरव मोदी के प्रत्यर्पण के प्रयासों और ईसाई मिशेल के बाद पीएम मोदी की कूटनीतिक शक्ति के कारण, दुबई से अगस्ता दलाल राजीव सक्सेना को भारत लाया गया। अब भारत के कुछ सबसे वांछित अपराधियों की संख्या आ गई है। खबर के मुताबिक, मोदी सरकार के अनुरोध पर अंडरवर्ल्ड डॉन रवि पुजारी को सेनेगल से गिरफ्तार किया गया है।

Underworld Don Ravi Pujari Arrest –

जानकारी के अनुसार मोदी सरकार के दबाव और भारतीय एजेंसियों के इनपुट पर सेनेगल में मौजूद डॉन रवि पुजारी को गिरफ्तार किया गया है। भारतीय एजेंसियों के इनपुट पर रवि पुजारी को गिरफ्तार किया गया है। रवि पुजारी अफ्रीकी देश सेनेगल में रह रहा था। उस पर भारतीय एजेंसियों की लगातार निगरानी की जा रही थी। अब उसे भारत लाया जाएगा और यहां उसके अपराधों के लिए दंडित किया जाएगा।

आपको बता दें कि अगस्ता वेस्टलैंड मामले के आरोपी राजीव सक्सेना की गिरफ्तारी से ठीक एक दिन पहले और संयुक्त अरब अमीरात से मनी लॉन्ड्रिंग के आरोपी दीपक तलवार को उनके घरों से उठाकर एक निजी विमान में भारत लाया गया था।

भारत लाए जाने के बाद बुधवार को एडी ने दोनों को हिरासत में ले लिया। गुरुवार को कोर्ट ने राजीव सक्सेना को 4 दिन और दीपक तलवार को 7 दिन की ईडी की हिरासत में भेज दिया है।

बताया जा रहा है कि एजेंसियों की निगरानी रवि पुजारी ने लंबे समय से की थी। सेनेगल से पहले, रवि पुजारी का स्थान बुर्किना फासो में पाया गया था। तब से एजेंसियां ​​उसके पीछे थीं। आपको बता दें कि रवि पुजारी पर भारत में कई मामले दर्ज हैं।

पिछले साल जून में गुजरात के विधायक और दलित नेता जिग्नेश मेवाणी ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी कि अंडरवर्ल्ड डॉन रवि पुजारी ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी थी। उसने कहा कि उसे फोन कॉल और मैसेज से धमकी दी जा रही है और बदमाश खुद को रवि पुजारी बता रहा है।

मावनी को फोन करने वाले ने दावा किया था कि उसका नाम रवि पुजारी है और वह ऑस्ट्रेलिया में है। उन्होंने कहा था कि वह मेवाणी को वहां से गोली मार सकते हैं। बता दें कि डॉन रवि पुजारी की तर्ज पर बॉलीवुड की कई हस्तियां आई हैं।

रवि पुजारी के हमलावरों ने 2014 में फिल्म निर्देशक महेश भट्ट और फराह खान को मारने की साजिश रची। मुंबई पुलिस ने उसके गुर्गों को गिरफ्तार करने के बाद राज खोला। इतना ही नहीं, पुजारी के गुर्गों ने बॉलीवुड शाहरुख खान के कार्यालय की भी मरम्मत की थी। फिल्म निर्माता करीम मोरानी के घर जुहू में शूटिंग के बाद, पुलिस ने पुजारी गिरोह की साजिश को नाकाम कर दिया था।

गिरफ्तार पुजारी के गुर्गों ने बताया था कि पुजारी ने उसे मोरानी भाइयों और महेश भट्ट को मारने के लिए 11 लाख रुपये दिए थे, लेकिन मुंबई क्राइम ब्रांच ने पहले ही पुजारी के शूटरों को पकड़ लिया था।

मोदी सरकार की कूटनीतिक ताकत को देखते हुए, लुटेरी गिरोह के साथ, अंतरराष्ट्रीय अपराधियों की हवा कड़ी हो गई है। खबर है कि अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद भी मोदी सरकार के रडार पर है और किसी भी समय उसे इस तरह से उठाकर भारत लाया जा सकता है। अपराधियों से लेकर उग्रवादियों तक में मोदी की बेरुखी देखकर होश उड़ गए हैं।

अगर आप भी जन जागरूकता में अपना योगदान देना चाहते हैं, तो इसे फेसबुक पर ज़रूर शेयर करें। जितना अधिक स्टॉक होगा, उतना ही अधिक जागरूक जनता होगी। स्टॉक बटन आपकी सुविधा के लिए दिए गए हैं।

loading…


1 Comment

1 Comment

  1. camera chống trộm hải nam

    August 1, 2019 at 1:22 PM

    Greetings from California! I’m bored to tears at work so I decided to browse your
    website on my iphone during lunch break. I really like the info you provide here and can’t wait
    to take a look when I get home. I’m surprised at how quick your blog loaded on my phone ..
    I’m not even using WIFI, just 3G .. Anyways, fantastic site!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

The Latest

To Top
// Infinite Scroll $('.infinite-content').infinitescroll({ navSelector: ".nav-links", nextSelector: ".nav-links a:first", itemSelector: ".infinite-post", loading: { msgText: "Loading more posts...", finishedMsg: "Sorry, no more posts" }, errorCallback: function(){ $(".inf-more-but").css("display", "none") } }); $(window).unbind('.infscr'); $(".inf-more-but").click(function(){ $('.infinite-content').infinitescroll('retrieve'); return false; }); $(window).load(function(){ if ($('.nav-links a').length) { $('.inf-more-but').css('display','inline-block'); } else { $('.inf-more-but').css('display','none'); } }); $(window).load(function() { // The slider being synced must be initialized first $('.post-gallery-bot').flexslider({ animation: "slide", controlNav: false, animationLoop: true, slideshow: false, itemWidth: 80, itemMargin: 10, asNavFor: '.post-gallery-top' }); $('.post-gallery-top').flexslider({ animation: "fade", controlNav: false, animationLoop: true, slideshow: false, prevText: "<", nextText: ">", sync: ".post-gallery-bot" }); }); });