Nia Sharma did her homework after watching Munni Badnaam from Malaika Arora, inspired for the item song:टेलीविजन उद्योग की बोल्ड जीवंत अभिनेत्री निया शर्मा वर्तमान में दो घोंट और फोनख ले जैसे गीतों में अपने शानदार और मसालेदार नृत्य प्रदर्शन के साथ हमें रोमांचित कर रही हैं। हालाँकि, जब हम महिला की अद्भुत चाल और खांचे के लिए उसकी सराहना करते हैं, तो उन्होंने खुलासा किया कि कैसे मलाइका अरोड़ा और कैटरीना कैफ ने उसे एक समर्थक की तरह गाने में मदद की।

उन्होंने कहा, “जब निर्माता मेरे पास एक मूल गीत लेकर आए और कोई रीमेक नहीं और मुझसे कहा कि वे केवल मेरी कल्पना कर सकते हैं और कोई नहीं इसके लिए मैं बहुत सम्मानित हुई। उन्होंने वास्तव में मुझ पर विश्वास किया। मैं छैय्या छैय्या देखते हुए बड़ा हुआ हूं।कैटरीना कैफ हर गाने को मारती हैं, चाहे वह शीला की जवानी हो, कमली, ऐसा लगता है कि उनमें आग है और अगर मुझे कुछ ऐसा ही मिलता है तो मैं ऐसा क्यों नहीं करती। मुझे अकेले जाना पसंद है, ये गाने, मुझे सभी रोशनी और मुझ पर लगे कैमरे से प्यार है। मैंने वास्तव में अपना खून और पसीना बहाया और मुझे यह देखकर खुशी हुई कि यह ठीक हो गया। ”

उन्होंने कहा कि कैसे मलाइका अरोड़ा ने गाने में उनकी मदद की, उन्होंने कहा, “मैंने मलाइका अरोड़ा की मुन्नी बदनाम, बिपाशा बसु की बीड़ी जलाई ले को देखकर बहुत सारा होमवर्क किया और जब मैंने उन्हें ऑनस्क्रीन ऐसा करते देखा तो मुझे आश्चर्य हुआ कि क्या मैं कभी ऐसा कर पाऊंगी। ऐसा करो, क्या मैं ऐसा कर पाऊंगा, आप मलाइका अरोड़ा को देखते रहिए और देखिए वो क्या करती है, जो काफी जादू है।” जैसा कि बॉलीवुड लाइफ ने उद्धृत किया है।