तारक मेहता का उल्टा चश्मा कॉमेडी शो के सोनू और गोली की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। जिन्हें लेकर हर कोई चर्चा कर रहा है लोग जानना चाह रहे हैं कि आखिर वायरल तस्वीरों में आपत्तिजनक स्थिति में दिखाई देने वाला वह कौन है। पिछले 14 सालो से यह कॉमेडी शो लोगो के दिलो पर राज कर रहा है।

इस शो से जुड़े हुए हर एक किरदार को लोग बेहद पसंद और बेहद प्यार करते हैं। अपने मनपसंद किरदार से जुड़ी हुई हर एक बात को जानने के लिए उनके फैंस हमेशा उत्सुक रहते हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस तस्वीर में शो की सोनू के पीछे कुछ आपत्तिजनक हालात में दिखाई दे रहे हैं जिसकी वजह से यह तस्वीर सब लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रही है। हर कोई उस तस्वीर में दिख रहे हैं लोगों को बारे में जानना चाहते हैं।

TMKOC की सोनू ने ऐसी तस्वीर शेयर की जिसे देख हर कोई हैरान :

आपको बता दें कि बीते कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर एक तस्वीर काफी वायरल हो रही है। जिसमें निधि भानुशाली दिखाई दे रही हैं और उनके पीछे दो लोगों को देखा जा रहा है। जिन्हें देखकर हर कोई इस सोच में पड़ा हुआ है कि आखिर बैकग्राउंड में दिख रहा शख्स कौन है।  अब लोग अंदाजा लगा रहे हैं कि यह शख्स कौन है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इन सभी तस्वीरों को निधि भानुशाली के को- एक्टर कुश जो ‘गोली’ के किरदार से जाने जाते हैं उन्होंने सांझा की है। यह सभी तस्वीरें निधि भानुशाली की है और इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की गई है। यह अकाउंट किसी और का नहीं बल्कि कुश का है। लोग फोटो देखने के बाद सवाल कर रहे हैं की फोटो में दिखाई देने वाले कौन हैं और क्या कर रहे है। लेकिन अभी तक इस तस्वीर को लेकर निधि और कुश कोई भी सफाई दी है। जिसकी वजह खुद अंदाजा लगाना शुरू कर दिया है।

लोगो ने फोटो पर किये मजेदार कमेंट :

लोग ये अंदाजा लगा रहे हैं कि ये कोई और नहीं गोली यानी कुश (Kush) ही हैं। कई लोगों ने कमेंट में लिखा ‘गोली बेटा मस्ती नहीं.’ वहीं कई लोगों ने साफ लिख दिया है ‘ये तो गोली है। वहीं एक सोशल मीडिया यूजर ने तो गोली का ब्रेसलेट से पहचान लिया। अब असल में ये कौन है इसका किसी को पता नहीं, क्योंकि न तो कुश ने इसका खुलासा किया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kush (@iamkushshah_)

 ऐसे में लोग सिर्फ अंदाजा ही लगा सकते हैं क्योंकि पीछे दिख रहे शख्स का चेहरा तो जरा भी नजर नहीं आ रहा है। वैसे बैकग्राउंड में दिख रहे लोग लिपटे नजर आ रहे हैं। प्रिया आहूजा ने तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा की गोली तीसरी तस्वीर में कौन है बता दो। आप को बता दें प्रिय आहूजा इस शो में रीटा रिपोटर का किरदार निभा चुकी हैं।

You missed