Nirhua-Amrapali Dubey was seen dazzling in the colors of Holi, created a ruckus in the music video:होली आने से पहले ही भोजपुरी गानों की बहार आ चुकी है. इसी बीच मार्केट में निरहुआ और आम्रपाली दुबे के होली सॉन्ग ने धूम मचा दी है. अब होली पर निरहुआ और आम्रपाली का गाना ना चले, ऐसा हो सकता है क्या भला? भोजपुरी जुबली स्टार निरहुआ और आम्रपाली के गानों के बिना त्योहार कभी पूरा सा नहीं लगता है. इसी बात पर इनका एक हिट सॉन्ग हो जाये?

इंटरनेट पर वायरल हुआ सॉन्ग

होली से महीनेभर पहले ही लोग इंटरनेट पर निरहुआ और आम्रपाली दुबे के गाने सर्च करने लगे हैं. इस दौरान लोगों को इनका ‘रंग डलबा त देहब हजार गारी’ गाना काफी पसंद आया. इसलिये यूट्यूब पर इस गाने को धड़ल्ले से लाइक्स और कमेंट मिलने लगे हैं. ‘रंग डलबा त देहब हजार गारी’ को निरहुआ और अंतरा सिंह प्रियंका ने बेहद खूबसूरती से गाया है.

म्यूजिक वीडियो में निरहुआ और आम्रपाली दुबे रोमांटिक होते हुए दिख रहे हैं. होली के रंगों के बीच इनका रोमांस देख कर फैंस काफी एंटरटेन हो रहे हैं. अब जिस गाने में दो भोजपुरी स्टार एक साथ हों, उसे देख कर फैंस को मजा तो आना ही है. आम्रपाली और निरहुआ का वीडियो इतना पसंद किया जा रहा है कि इस पर अब तक 2 करोड़ 62 लाख से अधिक व्यूज आ चुके हैं.

गाने में क्या खास?

होली पर भोजपुरी गानों का एक अलग क्रेज रहता है, लेकिन निरहुआ और आम्रपाली दुबे का ये गाना कई मामलों में काफी अलग है. सबसे पहली बात गाने में इन दोनों ही स्टार्स की केमिस्ट्री काफी शानदार है. दूसरी चीज इस गाने को अंतरा और निरहुआ ने जबरदस्त तरीके से गाया है. गाने के लिरिक्स प्यार लाल यादव द्वारा लिखे गये हैं. वहीं म्यूजिक आशीष वर्मा ने दिया है. निरहुआ और आम्रपाली के कदम थिरकाने वाले कोरियोग्राफर कानू मुखर्जी हैं.