भारत के सबसे अमीर उद्योगपति मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी अपने महंगे शौक को के लिए जानी जाती हैं। नीता अंबानी के शौक पूरे अंबानी परिवार में से सबसे अलग और सबसे महंगे होते हैं। नीता अंबानी की हर एक चॉइस कपड़ों से लेकर घर में सजावट की चीजें भी उन्हीं की पसंद की होती है।

नीता अंबानी ने हाल ही में एक रोबोट खरीदा है , जिसका नाम सेक्स मेल डॉल बताया जा रहा है। इसके नाम से आप सब ने अंदाजा तो लगा ही लिया होगा की यह रोबोट आखिर किस काम के लिए खरीदा गया होगा। आप को बता दें की अम्बानी परिवार में सिर्फ नीता अम्बानी ही है जिनके शौक लाखो और करोड़ो के होते हैं। अम्बानी परिवार की मुंबई के इलावा विदेशो में भी कई सम्पति है। नीता अम्बानी को कुछ भी खरीदने से पहले कुछ भी सोचना नहीं पड़ता।

नीता अम्बानी ने खरीदा दुनिया का सबसे महंगा रोबोट :

चलिए आपको इसके बारे में विस्तार से बताते हैं। इस रोबोट की खासियत यह है कि यह हर वो काम कर सकता है हो एक व्यक्ति कर सकता है।  अम्बानी को अब किसी भी काम के लिए किसी नौकर या अपने परिवार का सदस्य पर निर्भर नहीं रहना पड़ता। जब भी उनको कोई काम की जरूरत पड़ती है तो वह रोबोट से करवा लेती हैं।

आपको बता दें कि अब तक नीता अंबानी ने लाखों के खर्चे किए हैं लेकिन यह रोबोट उनका आज तक का सबसे महंगा खर्चा होगा। नीता अंबानी के शौक दिन-ब-दिन बढ़ते ही जा रहे हैं। उनके जैसे शौक तो का शायद ही कोई और रख पाए क्योंकि उनके शौक लाखों में नहीं बल्कि करोड़ों में भी होते हैं।

जानिए इस रोबोट की कीमत :

सोशल मीडिया पर भी नीता अम्बानी की खूब चर्चा होती है। सोशल मीडिया परअम्बानी परिवार के हर सदस्य को लेकर काफी चर्चा होती रहती है। लेकिन खासकर नीता अंबानी के चाय के कप से लेकर उनकी एक लिपस्टिक तक की काफी चर्चा होती है। सोशल मीडिया पर लोगों को नीता अंबानी से जुड़ी हुई चीजों की जानकारी इकट्ठा करने में काफी दिलचस्पी देखी जाती है।

जैसा कि आप सब जानते हैं कि नीता अंबानी इस परिवार में सबसे महंगे शौक रखने वाले व्यक्ति हैं। उन्होंने अपने कुछ निजी कार्यों के लिए इस रोबोट को खरीदा है। जिसकी कीमत 3,697,664,600.00 से 9,412,436,600.00 के बीच है। आप को बता दें की नीता अम्बानी ने अपने इस  लेकर  बताई है की उनका कहना है की अगर मैं खुद स्वस्थ रहूंगी तभी तो बच्चे स्वस्थ रहेंगे।

You missed