Nita Ambani has this special car made of gold, you will be surprised to know the price:मुकेश अंबानी देश के सबसे अमीर लोगों की लिस्ट में सबसे ऊपर हैं, वहीं उनकी पहचान देश में ही नहीं बल्कि दुनिया में है.आम तौर पर मुकेश अंबानी और उनका परिवार अपने काम और विलासिता को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहता है. जीवन आज उसके पास पैसे की कोई कमी नहीं है।

इसी तरह मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी दुनिया की सबसे अमीर महिलाओं में से एक रही हैं। जो विशेष रूप से आलीशान और महंगी चीजों का आनंद लेते हैं। ऐसे में अगर मुकेश अंबानी के कार कलेक्शन की बात करें तो उनके पास ढेर सारी कारें हैं.

खासतौर पर नीता अंबानी अक्सर अपनी करोड़ों की कार को लेकर चर्चाओं में नजर आती हैं। क्योंकि उन्हें लग्जरी और महंगी कारों का ज्यादा शौक होता है। इसके पास दुनिया की सबसे महंगी कार भी है। ऐसे में मुकेश अंबानी की पत्नी नीता हाल ही में अपनी महंगी कार को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा में आ गई हैं.

आपको बता दें कि मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी बड़े सोने के आभूषण नहीं पहनती हैं लेकिन उन्होंने हाल ही में एक बहुत महंगी सोने की कार खरीदी है। इस कार के बाद नीता अंबानी पूरी दुनिया में चर्चा का विषय बन गई हैं। लाखों लोग आज उनकी सुनहरी कार की एक झलक पाने के लिए बेताब हैं। दुनिया में कोई भी महिला नीता अंबानी की तरह आराम से नहीं रहती है।

यही वजह है कि नीता अंबानी ने एक बार फिर खुद को अलग दिखाने के लिए सोने की कार ली है। रिपोर्ट्स के मुताबिक मुकेश अंबानी ने इस कार को विदेश से अपनी पत्नी के लिए खास मंगवाया है. इस कार का नाम गोल्डन रोल्स रोवर है. यह कार बेहद खूबसूरत और बेहद अलग और अनोखी है. जहां कार की कीमत 14 करोड़ रुपए से ज्यादा बताई जा रही है, जिसे मुकेश अंबानी ने अपनी पत्नी को खास तोहफा देने के लिए बनाया था, वहीं कार की कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.