नोरा फतेही ने अपनी खूबसूरत अदाओं और डांस मूव से बहुत जल्दी लोगों के दिलों में जगह बनाई है। नोरा अब टॉप बॉलीवुड सेलिब्रिटी हैं। सोशल मीडिया पर उनके करोड़ों फैन्स हैं। इंस्टाग्राम पर नोरा के 37 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं और उनकी हर तस्वीर आते ही वायरल हो जाती है। यूं तो हर कोई नोरा के ड्रेसिंग सेंस का दीवाना है लेकिन कई बार उन्हें अपने कपड़ों के चलते शर्मिंदा भी होना पड़ा है।

नोरा की छोटी ड्रेस

नोरा फतेही बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस मानी जाती हैं। उनकी हर अदा पर फैंस की जान जाती है. लेकिन कई बार सेक्सी दिखने के लिए वह ऐसी ड्रेस पहन लेती हैं कि वह ऊप्स मोमेंट का शिकार हो जाती हैं. उनके साथ भी ऐसा ही हुआ जब वह अपने गाने ‘पछताओगे’ के प्रमोशन में पहुंचीं। इस दौरान उन्होंने बेहद छोटी ड्रेस पहनी हुई थी।

नोरा ने खुद को बचाया

विक्की कौशल और नोरा फतेही का गाना ‘पछताओगे’ खूब हिट हुआ। नोरा जब इस गाने के प्रमोशन पर पहुंचीं तो उन्होंने शर्ट ड्रेस पहन रखी थी, इस ड्रेस की गर्दन काफी गहरी थी और एक्ट्रेस भी इस ड्रेस को लेकर ज्यादा सचेत नहीं थीं, हालांकि उन्होंने इस ड्रेस की लंबाई का ही पूरा ख्याल रखा, बस फिर वह बार-बार अपनी ड्रेस खींच रही थी।

नोरा और विक्की का ये डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. वीडियो में आप देखेंगे कि नोरा स्टेज पर विक्की का हाथ पकड़कर डांस कर रही हैं. इस दौरान जब नोरा एक कदम में थोड़ा नीचे झुकती हैं तो वह अपनी ड्रेस को लेकर असहज हो जाती हैं और उसे ठीक करने लगती हैं। नोरा की ड्रेस फिक्स करते हुए ये एक्शन कैमरे में कैद हो गया. इस मौके पर नोरा ने पिंक वन पीस और विक्की ने ब्लैक जैकेट पहना हुआ था.

नोरा का करियर

नोरा के काम की बात करें तो नोरा फतेही के करियर की शुरुआत ‘बिग बॉस’ से हुई थी, जिसके बाद वह कई गानों में नजर आईं। खासकर ‘दिलबर’ और ‘गर्मी’ गाने ने नोरा फतेही को सबसे खास पहचान दिलाई है. नोरा को हाल ही में ‘डांस मेरी रानी’ गाने में देखा गया था। इससे पहले नोरा ‘छोड़ देंगे’ गाने में नजर आई थीं. फिल्मों की बात करें तो नोरा फतेही अजय देवगन और सोनाक्षी सिन्हा स्टारर फिल्म ‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया’ में अहम भूमिका निभाती नजर आई थीं।

शूटिंग के दौरान जब फिसला नोरा का टॉप

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा नोरा फतेही बाहुबली के प्रमोशनल गाने की शूटिंग के दौरान ऊप्स मोमेंट का शिकार हो चुकी हैं नोरा का टॉप एकाएक पूरी क्रू के सामने फिसल गया था हालांकि फिल्म की लीड एक्ट्रेस तमन्ना की स्मार्टनेस ने स्थिति को संभाल लिया था।