बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस और डांसर नोरा फतेही ने अपने दम पर बॉलीवुड मेंडांस शो  अपनी जगह बनाई है। नोरा फतेही टीवी इंडस्ट्री के कई रियलटी शो और डांस शो की जज रह चुकी है। हालहि में नोरा फतेही कलरस टीवी के डांस शो ‘झलक दिखा जा 10’ की जज का काम कर रही हैं। इस एक्ट्रेस की सोशल मीडिया पर भी जमकर फैन फोल्लोविंग है। 

बिंदास और खूबसूरत इस एक्ट्रेस के करियर की शुरुवात इतनी भी आसान नहीं था इन्हे अपने शुरुवाती समय में काफी संघर्ष करना पड़ा था। लेकिन नोरा ने अपनी मेहनत से आज वो सब कुछ हासिल कर लिया जिसके लिए उन्हें कभी सोचना पड़ता था। अपने बोल्ड लुक और शानदार डांस की वजह से आज नोरा सोशल मीडिया पर छाई रहती है। नोरा की प्रोफेशनल लाइफ की तरह ही परसनल लाइफ  इतनी आसान नहीं थी।

नोरा ने अपनी लव लाइफ को लेकर किए खुलासे :

एक्ट्रेस ने एक टीवी शो के दौरान खुद की पर्सनल लाइफ से जुड़े कई राज खोले थे। जिसमे नोरा ने अपने EX बॉयफ्रेंड का नाम तो नहीं लिया लेकिन ईशारे-ईशारे में हर बात कह डाली और अपने ब्रेकअप का खुलासा भी किया था।शो के दौरान नोरा ने कहा की, ”हर लड़की की जिंदगी में एक बार ऐसा होता है जब उन्हें इन सबका सामना करना पड़ता है। जब उनका दिल टूटता है। ब्रेकअप के बाद मेरे लिए दो महीने तक ठीक से काम करना भी मुश्किल हो गया था लेकिन उस वक्त के अनुभव ने मेरी जिंदगी पूरी तरह से बदल दी।”

नोरा ने बताया की, ‘मैंने उस वक्त अपने करियर को लेकर भी सारी उम्मीदें छोड़ दी थी। मेरे लिए मेरे बॉयफ्रेंड के साथ बिताया हर पल खास था लेकिन एक पल यादगार बन गया, जब वो मेरे साथ बंद कमरे में थे। उस रात उन्होंने मुझसे शादी का वादा किया था, लेकिन अपने वादे को पूरा नहीं किया जिसकी वजह से उस रात हमारी लड़ाई हो गई थी और ये लड़ाई सुबह तक चली थी। आज भी मुझे याद है…. उस रात मै बहुत रोई थी और मेरी हालत ख़राब हो गयी थी।

अभिनेत्री ने कहा कि ”ब्रेकअप के बाद मैंने तय किया कि में खुद को प्रूव करके दिखाउंगी। मैंने हार नहीं मानी और खुद में वह आग पैदा की और इसके बाद फिर से पूरे जुनून के साथ काम शुरू किया।मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक नोरा फ़तेहि का रिलेशन नेहा धूपीया के पति अंगद बेदी के साथ था और दोनों का यह रिश्ता काफी भी अच्छा चल रहा था लेकिन अंगद ने अचानक से नेहा धूपिया से शादी कर ली।