हम सभी जानते हैं कि नोरा फतेही की गिनती बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेसेस में होती है. उनके हर अंदाज पर फैंस मरने को तैयार हैं. ऐसे में नोरा फतेही खुद को ग्लैमरस दिखाने के लिए कभी-कभी ऐसी ड्रेस पहन लेती हैं कि उन्हें ऊप्स मोमेंट का शिकार होना पड़ता है. एक बार ऐसा ही कुछ देखने को मिला जब नोरा फतेही पछताओगे की सक्सेस पार्टी में पहुंची थीं। हालांकि नोरा ने बिना देर किए सही समय पर अपना ख्याल रखा।

गौरतलब है कि नोरा फतेही और विक्की कौशल का गाना पछताओगे रिलीज होते ही सुपरहिट साबित हुआ था. ऐसे में इस गाने की सफलता का जश्न मनाने के लिए एक पार्टी का आयोजन किया गया था. इस पार्टी में विक्की कौशल और नोरा फतेही ने पछताओगे सॉन्ग पर रोमांटिक डांस किया. डांस के दौरान जैसे ही विक्की कौशल ने नोरा को गोद में लिया, वह ऊप्स मोमेंट का शिकार होने वाली थीं, लेकिन उन्होंने संभाल लिया।

हम आपको बता दें कि नोरा फतेही और विक्की कौशल का ये डांस वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था. वीडियो में आप देख पाएंगे कि कैसे नोरा फतेही विक्की का हाथ पकड़कर डांस कर रही हैं. एक विवाद के लिए नोरा को थोड़ा झुकना पड़ता है और अपनी ड्रेस की वजह से असहज महसूस करते हुए वह उसे ठीक करने लगती है। नोरा ने जैसे ही अपनी ड्रेस फिक्स की वो लम्हा कैमरे में कैद हो गया. इस दौरान नोरा ने पिंक शॉर्ट ड्रेस पहनी हुई थी और विक्की ब्लैक जैकेट पहने हुए नजर आ रहे थे.

नोरा फतेही के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने अपने करियर की शुरुआत बिग बॉस से की थी। उसके बाद नोरा कई गानों में डांस करती नजर आईं। नोरा के दिलबर और समर सॉन्ग को खूब पसंद किया गया था। इसके अलावा नोरा छोड़ देंगे, नाच मेरी रानी जैसे गानों में नजर आई थीं।

By Admin

You missed