बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस और डांसर नोरा फतेही अक्सर किसी न किसी वजह से सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में बनी रहती है। बता दे कि, एक्ट्रेस ने एक बार फिर से लाखो फैंस का अपनी दिलकश अदाओं से दिल जीत लिया है। इस बार देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस ने पीली साड़ी पहन कहर ढा रही है।नूरानी चेहरे पर यह पीला जगमगाता रंग होली के नूर को खूब बड़ा रहा है। बता देसी नोरा फतेही पीली साड़ी में खुले बालों के किसी अप्सरा से कम नहीं लग रही है।नोरा फतेही ने अपने इस लुक से टिप टिप बरसा गर्ल रवीना टंडन की याद फिर एक बार दिलवा दी है।

नोरा की लुक की हो रही तारीफ…

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सिल्क की साड़ी में स्टाइलिश ब्लाउज के साथ नोरा की पतली कमर इस लुक को काफी खुशनुमा बना रही है और जब से दर्शकों ने नोरा को पीली साड़ी में वैनिटी वैन से उतरता देखा है।उनके फैंस लगातार इस वीडियो लाइक और कमेंट करने के साथ-साथ लगातार शेयर भी किए जा रहे हैं।कमेंट में देखा जा सकता है कि, एक्ट्रेस के इस लुक की काफी तारीफ तो हो ही रही है, साथ ही साथ फैंस रवीना टंडन को भी याद करते नजर आ रहे है।

लगातार कॉमेंट्स कर रहे यूजर्स…

बता दे कि,इस वीडियो पर किसी यूज़र ने कमेंट किया कि- इतनी क्यों तुम खूबसूरत हो.. तो वहीं अन्य यूजर कमेंट करते हुए लिखता है- एक ही तो दिल है कितनी बार चुराओगी।
नोरा फतेही ने फिल्मी दुनिया में नाम कमाने के लिए काफी मेहनत की है,और आज के समय में उन्होंने अपनी एक अलग ही पहचान बना ली है।इस वीडियो में एक्ट्रेस को पीली सारी में देख उन्हे रवीना टंडन से कंपेयर किया जाना उनके लिए बेहद खुशी वाली बात है। वही बात करें रवीना टंडन की तो बता दें एक्ट्रेस ने 1994 में आई फिल्म मोहरा में अक्षय कुमार के साथ टिप टिप बरसा पर डांस कर सबका दिल चुरा लिया था। पीली साड़ी, पीली चूड़ियां पहने आज भी उनकी एक झलक फैंस के दिलों पर राज करती है।

By Admin