बॉलीवुड की एक्ट्रेस उप्स मोमेंट का शिकार होती ही रहती है इन्हीं लिस्ट में अब नोरा फतेही का नाम भी जुड़ गया है। हाल ही में नोरा फतेही अपने लाइव परफॉर्मेंस डांस के दौरान ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गई। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और हर जगह सिर्फ नोरा फतेही उप्स मोमेंट की ही बातें हो रही है। जानिए पूरा किस्सा

बॉलीवुड की बेहतरीन डांसर्स में एक नोरा फ़तेहि डांस करती हैं तो लोगों का दिल चुरा लेती हैं। डांस करते हुए नोरा ने अपनी कातिलाना अदाएं दिखाती हुई सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया।अक्सर सेलिब्रिटी कॉल पब्लिक के बीच में लाइव शो करना पड़ जाता है। पुब्लिक की डिमांड के आगे  नोरा को डांस करना पड़ा।

नोरा के डांस मूव्स के दीवाने हुए लोग :

ऐसे में नोरा फतेही के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ , जिस दौरान नोरा को उप्स मोमेंट का शिकार होना पड़ गया। नोरा फतेही के साथ में हुआ यह हादसा काफी वक्त पहले हुआ था। डांसर नोरा पब्लिक के बीच में आराम से गाने पर डांस कर रही थी और डांस पर जबरदस्त मूव्स  दिखाते हुए , हर कोई उनकी अदाओं में खो गया था। जब भी नोरा डांस करती है तो हर कोई उनके डांस में खो जाता है।

नोरा ने इस लाइव परफॉर्मेंस के लिए नीले रंग का वनपीस पहना हुआ था। यह वनपीस पूरी आस्तीन का था लेकिनड्रेस को डीप नेक दिया गया था। खास बात ड्रेस घेर कोलेकर थी क्यूंकि ड्रेस का घेर साइड फ्रंट से ओपन था। घेर में लगे कट की वजह से नोरा Oops Moment की चपेट में आ गई थीं।

ड्रेस के खुले घेर की वजह से हुई ऊप्स मूवमेंट का शिकार :

दरअसल हुआ यूँ की डांस  नोरा इतनी खो गई की उन्हें अपनी ड्रेस का होश ही नहीं रहा। नोरा डांस करते हुए गोल घूम गई जिसकी वजह से ड्रेस में दिया गया कट खुल गया और नोरा के अंडरगार्मेंट तक दिख गए। बाद में नोरा ने ड्रेस को बहुत संभालने की कोशिश करती हुई नजर आई लेकिन तबतक नोरा ऊप्स मूवमेंट का शिकार हो चुकी थी।

लाइव परफॉर्मेंस के दौरान कई हसीनाएं इस तरह से ऊप्स मोमेंट का शिकार हो चुकी हैं। नोरा की बात करें तो कई बार वो जिम के कपड़ों में तो कई बार अपनी बोल्ड ड्रेस की वजह से भी Oops Moment की चपेट में आ चुकी हैं।

 

 

You missed