आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने अप्रैल में शादी की थी और उसके कुछ महीने बाद उन्होंने प्रेग्नेंसी की खुशखबरी देकर फैंस को सरप्राइज दिया। अब जल्द ही आलिया और रणबीर भी माता-पिता बनने वाले हैं। इस बात को लेकर कपूर परिवार में खुशी का माहौल है और अब गोद भराई की तैयारियां भी चल रही हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो आलिया और रणबीर की मां यानी सोनी राजदान और नीतू कपूर मिलकर इस सेरेमनी को अरेंज कर रहे हैं, ऐसे में इस वक्त कपूर हाउस में खास तैयारियां चल रही हैं.

गोद भराई की तारीख अभी तय नहीं हुई है। कहा जा रहा है कि इस महीने के अंत में शुभ मुहूर्त देखकर यह रस्म पूरी की जाएगी, जिसकी अतिथि सूची लगभग तैयार हो चुकी है. इस लिस्ट के मुताबिक घर में किसी खास इवेंट के लिए खास मेहमानों को इनवाइट किया जाएगा. इसमें भट्ट और कपूर परिवार शामिल होगा। इसके अलावा करीबी दोस्तों और रिश्तेदारों को न्योता भेजा जाएगा। वहीं इस ग्रैंड पार्टी को और भी खास बनाने के लिए आलिया भट्ट के दोस्तों को भी इनवाइट किया जाएगा। वहीं श्वेता बच्चन नंदा, नव्या नवेली नंदा भी इस समारोह का हिस्सा होंगी।

हाल ही में आलिया और रणबीर की ब्रह्मास्त्र रिलीज हुई है, इस फिल्म को लेकर हर कोई काफी एक्साइटेड है. खासकर आलिया और रणबीर खुशी से झूम रहे हैं तो उनके लिए ये डबल सेलिब्रेशन है. कहा जा रहा है कि इस फिल्म की रिलीज का इंतजार था और अब नीतू कपूर अपनी बहू की गोद भराई की रस्म के लिए कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती हैं.

You missed