21वीं सदी के जमाने में सोशल मीडिया के आ जाने के कारण ना जाने कितने लड़कियों का अप्स मोमेंट का शिकार हुए वीडियो वायरल हुआ होगा. इस तरह का मोमेंट की शिकार आम लड़कियां ही नहीं बल्कि बॉलीवुड के भी सुपर स्टार एक्ट्रेस हो चुकी है और होती आ रही है. लेकिन आज हम इस आर्टिकल के माध्यम से एक ऐसी अदाकारी हीरोइन के बारे में बताएंगे जिसे जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे.

https://www.youtube.com/watch?v=_AibgZEXHCY

हुई opps मूवमेंट की शिकार

बॉलीवुड के सुपरस्टार एक्टर अजय देवगन को तो हम सब जानते ही हैं जिन्होंने अपने दम पर बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाई है. अजय देवगन ने सिर्फ बॉलीवुड इंडस्ट्री में जगह ही नहीं बल्कि अपने उस मुकाम को भी हासिल किया है जिससे वह हासिल करना चाहते हैं. हम सब अजय देवगन की पत्नी काजोल को तो जानते ही हैं हाल ही में एक वीडियो वायरल हो गया है जिसमें वह अब मोमेंट की शिकार होती हुई नजर आ रही है.

शो प्रमोशन के दौरान हुई शिकार

बॉलीवुड की सुपरस्टार एक्ट्रेस काजोल को तो हम सब जानते हैं. जो हाल ही में अजय देवगन की फिल्म तानाजी की प्रमोशन के लिए एक शो में गई थी जहां वह अप्स मोमेंट की शिकार हो जाती है और उनका वीडियो वायरल हो जाता है. अगर हम उस वायरल वीडियो की बात करे तो ,आपको बता दे की फिल्म तानाजी के प्रमोशन के दौरान फिल्म की टीम पूरी मौजूद थी और काजोल ने साड़ी पहन कर सेरेमनी में एंट्री की , जिसमे वो दिखने में बहुत ही सुंदर दिख रही थी, और उनकी ग्रेमरस की बात करे तो वो वैसे भी बहुत है,पर उनके साड़ी के को ठीक से पिन नहीं किया गया था जिसमें कारण उनका ब्लाउज के ऊपर से सारी हट गई थी , जिसके वजह से काजोल की क्लीवेज साफ नजर आ रहा था

By Admin