Oh god no longer will see Taimur: Bollywood के सबसे cute star kid तैमूर अली खान हर दिन media द्वारा follow किये जाते है. सैफ अली खान और करीना के नन्हे शहजादे इतनी छोटी उम्र में ही काफी ज्यादा famous हो चुके है. fans तैमूर के बारे में हर चीज़ जानने के लिए उत्सुक रहते है. तैमूर की popularity से तो हर कोई वाकिफ है ही. तैमूर के चाहने वाली की कोई कमी नहीं है और हो भी क्यों ना वो है ही इतने cute. media भी हर वक्त तैमूर के photos लेने के लिए बेताब ही रहती है. लेकिन अब शायद तैमूर कभी भी कैमरे के सामने नहीं आएँगे.

Oh god no longer will see Taimur

Oh god no longer will see Taimur

media जिस तरह से तैमूर को follow करती है

जी हाँ… इस खबर को सुनकर तैमूर के fans को सदमा भी लग सकता है लेकिन ये सच है. तैमूर की दादी शर्मीला टैगोर ने इस बात पर आपत्ति जताई है. media जिस तरह से तैमूर को follow करती है और उनकी life में दखल देती है ये शर्मीला को पसंद नहीं है. हाल ही में शर्मीला ने कहा कि, उनका मन्ना है कि media को तैमूर को follow नहीं करना चाहिए और ना ही उनकी personal life में दखल देने चाहिए ये सही नहीं है.

Oh god no longer will see Taimur

ये लोग उनके play स्कूल के बाहर होते हैं

शर्मीला आगे कहती है कि, “मैं इस सोशल media अटेंशन से खुश नहीं हूं और ना ही जिस तरह से ये लोग तैमूर को लेकर बर्ताव करते हैं इस बात से खुश हूं. लोग अब उनके जीवन में ताक झाक करने लगे हैं. ये लोग उनके प्ले स्कूल के बाहर होते हैं. साथ ही जब वो अपने माता-पिटा के साथ कहीं जा रहे होते हैं तब भी उन्हें follow करते हैं जोकि बेहद गलत है. लोगों से अनुरोध करना चाहूंगी कि तैमूर का पीछा छोड़ दीजिये”.

Oh god no longer will see Taimur

सोहा अली खान ने media को जमकर फटकार

वैसे ये पहली बार नहीं है जब तैमूर को लेकर पाटोदी खानदान ने objection उठाया हो. बल्कि कुछ दिन पहले भी सोहा अली खान ने media को जमकर फटकार लगाई थी. सोहा ने भी तैमूर और उनकी बेटी इनाया पर media द्वारा होने वाले attention पर आपत्ति जताई थी. सोहा ने कहा था कि, media को हमारे बच्चो पर इतना ध्यान नहीं देना चाहिए.

और पढ़े: मशहूर टीवी एक्ट्रेस और बॉलीवुड अभिनेता का निधन हो गया है, पूरी इंडस्ट्री पर टुटा दुखो का पहाड़ !

——

By dp

You missed